लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Logistics Park: $37 million will be invested for the construction of Logistics Park in Karnataka, know details

Logistics Park: कर्नाटक में लॉजिस्टिक्स पार्क निर्माण के लिए 37 मिलियन डॉलर का होगा निवेश, जानें डिटेल्स

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Sat, 24 Sep 2022 05:06 PM IST
सार

Logistics Park: एए होल्डिंग्स के एमडी और सीईओ वर्मा ने कहा है कि स्थानीय जमींदारों और एग्रीगेटर्स को सफल सूक्ष्म उद्यमी बनने में सक्षम बनाने और देश में गुणवत्तापूर्ण व्यावसायिक संस्थानों की आवश्यकता को पूरा करने के हमारे प्रयास के तहत हमने उन्हें सही मार्गदर्शन और परामर्श प्रदान करने के लिए एए होल्डिंग्स की स्थापना की है। 

कर्नाटक में बनेगा लॉजिस्टिक्स पार्क
कर्नाटक में बनेगा लॉजिस्टिक्स पार्क - फोटो : Freepik
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कर्नाटक के नारासपूरा में लॉजिटिक्स पार्क के निर्माण के लिए इंडस्ट्रियल और लॉजिस्टिक्स डेवलपर लॉगी स्पेसेज ने एए होल्डिंग्स के साथ करार किया है। इस प्रोजेक्ट के निर्माण पर करीब तीन सौ करोड़ रुपये खर्च किया जाएगा। एक बयान में एए होल्डिंग्स ने जिसे हाल ही में अभिजीत वर्मा ने गठित किया गया है, ने कहा कि उसने एक मिलियन वर्ग फुट औद्योगिक और रसद पार्क के विकास के लिए 37 मिलियन अमेरिकी डाॅलर का निवेश करने के लिए लोगी स्पेस के साथ एक संयुक्त उद्यम बनाया है।  इस परियोजना को सितंबर 2023 तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। 

एए होल्डिंग्स के एमडी और सीईओ वर्मा ने कहा है कि स्थानीय जमींदारों और एग्रीगेटर्स को सफल सूक्ष्म उद्यमी बनने में सक्षम बनाने और देश में गुणवत्तापूर्ण व्यावसायिक संस्थानों की आवश्यकता को पूरा करने के हमारे प्रयास के तहत हमने उन्हें सही मार्गदर्शन और परामर्श प्रदान करने के लिए एए होल्डिंग्स की स्थापना की है। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम 37 मिलियन अमरीकी डालर की लागत से कर्नाटक के उपनगरीय इलाके में एक मिलियन वर्ग फुट का औद्योगिक और रसद पार्क विकसित करेंगे। इस परियोजना को Logiy Spaces के साथ एक संयुक्त उद्यम में क्रियान्वित किया जाएगा।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00