लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Sextortion Case: ED interrogates Archana Nag's ex-associate for the second time, case of extortion

Sextortion Case: ईडी ने अर्चना नाग की पूर्व सहयोगी से दूसरी बार की पूछताछ, जबरन वसूली का है मामला

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Sat, 26 Nov 2022 01:41 PM IST
सार

Sextortion Case: ईडी ने सेक्सटॉर्सन मामले में मुख्य आरोपित अर्चना नाग की सहयोगी रही श्रद्धांजलि से दोबारा पूछताछ की है। उनसे पहली बार 23 नवंबर को पूछताछ की गई थी। परीजा ने अक्टूबर में यहां नयापल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि नाग और श्रद्धांजलि ने अक्तूबर में उससे तीन करोड़ रुपये की मांग की थी और नहीं देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

सेक्सटॉर्शन
सेक्सटॉर्शन - फोटो : Agency (File Photo)
विज्ञापन

विस्तार

प्रवर्तन निदेशालय ने ओडिशा में कथित जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग (सेक्सटॉर्सन) मामले में मुख्य आरोपी अर्चना नाग की पूर्व सहयोगी श्रद्धांजलि से दूसरी बार पूछताछ की है। ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि उड़िया फिल्म निर्माता अक्षय परीजा से जबरन वसूली के सिलसिले में शुक्रवार को श्रद्धांजलि से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की गई।

केंद्रीय जांच एजेंसी ने उनके ड्राइवर चंदन से भी पूछताछ की थी। बता दें कि ईडी ने इस मामले में दूसरी बार श्रद्धांजलि से पूछताछ की है। उनसे पहली बार 23 नवंबर को पूछताछ की गई थी। परीजा ने अक्टूबर में यहां नयापल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि नाग और श्रद्धांजलि ने अक्तूबर में उससे तीन करोड़ रुपये की मांग की थी और नहीं देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। बता दे कि परीजा से शुक्रवार को पूछताछ की गई थी।

श्रद्धांजलि से दूसरी बार हुई यह पूछताछ महत्वपूर्ण है क्योंकि ईडी की ओर से अब अर्चना नाग और उनके पति जगबंधु चंद को रिमांड पर लिए जाने की उम्मीद है। दंपति से अनबन के बाद श्रद्धांजलि ने खंडागिरी पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया था कि अर्चना ने रैकेट में उसका इस्तेमाल किया था। श्रद्धांजलि ने यह भी आरोप लगाया था कि नाग ने महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया और वह इस रैकेट की शिकार हुईं।

ईडी नाग और उसके पति के वित्तीय लेन-देन की जांच कर रही है, क्योंकि यह पता चला है कि दंपति ने 2018 से केवल चार वर्षों की अवधि में 30 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है। दंपति पर अमीर और प्रभावशाली व्यक्तियों को ब्लैकमेल करने और उन्हें सेक्स रैकेट में फंसाकर करोड़ों में कमाई करने का आरोप लगाया गया था।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00