Tomato Price Effect: टमाटर की बढ़ती कीमतों से परेशान जोमैटो, अपने ग्राहकों से की ये अपील

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: दीपक चतुर्वेदी Updated Thu, 25 Nov 2021 05:20 PM IST

सार

Tomato Price Effect: जोमैटो ने  ट्वीट कर लिखा गया कि ‘दोस्तों, यह है 'टमाटर' जिसकी कीमतें लगातार बढ़ रही हैं और अब क्रिप्टोकरेंसी से भी ज्यादा अस्थिर हो चुकी है। इसलिए कृपया हमारे लिए 1-स्टार रिवयू न लिखें।
Zomato
Zomato
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

देश भर में टमाटर की आसमान छूती कीमतें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कई शहरों में तो टमाटर का दाम 150 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गया है। बढ़ती कीमतों ने जहां लोगों को परेशान किया है वहीं फूड सप्लायर कंपनी जोमैटो भी इससे खासी प्रताड़ित नजर आ रही है। जोमेटो की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि टमाटर की कीमत आजकल क्रिप्टोकरेंसी से भी ज्यादा अस्थिर हो चुकी है। 
विज्ञापन


जोमैटो ने अपने ट्विटर पोस्ट में टमाटर की कीमतों से होने वाली परेशानियों का जिक्र किया है। कंपनी ने ट्विटर पर उपयोगकर्ताओं से अपील की कि वे टमाटर की कीमतों में बढ़ोतरी के चलते जोमैटो का साथ दें। ट्वीट कर लिखा गया कि ‘दोस्तों, यह है 'टमाटर' जिसकी कीमतें लगातार बढ़ रही हैं और अब क्रिप्टोकरेंसी से भी ज्यादा अस्थिर हो चुकी है। इसलिए कृपया हमारे लिए 1-स्टार रिवयू न लिखें। कंपनी के इस ट्वीट से साफ है कि वो भी स्पष्ट रूप से टमाटर की कीमतों में वृद्धि के कारण अपने व्यवसाय में दिक्कतों का सामना कर रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और बजट 2020 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00