लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   AAP MLA Harmeet Singh Pathanmajra claim BJP offered me 100 crores

आप विधायक का बड़ा दावा: भाजपा ने मुझे दिया 100 करोड़ का ऑफर, मगर मैंने मना कर दिया, पार्टी के साथ रहूंगा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Tue, 27 Sep 2022 10:27 PM IST
सार

हरमीत पठानमाजरा अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में विवाद में रहे हैं। फिलहाल उनके खिलाफ उनकी दूसरी पत्नी ने शिकायत दी है, वहीं पठानमाजरा ने भी अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पठानमाजरा की शिकायत पर ही पुलिस ने उनकी पत्नी का मोबाइल और गाड़ी जब्त की है और उन्हें पासपोर्ट जमा कराने का निर्देश भी दिया है।

विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा।
विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा ने भाजपा पर ऑपरेशन लोटस के जरिये 100 करोड़ रुपये का लालच देने का आरोप लगाया है। मंगलवार को उन्होंने दावा किया कि भाजपा के एक एजेंट ने उन्हें दिल्ली से फोन करके 100 करोड़ रुपये का ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि कॉल करने वाले को उन्होंने साफ तौर पर इन्कार कर दिया कि वह पार्टी के खिलाफ कुछ नहीं करेंगे और आम आदमी पार्टी के साथ ही रहेंगे।



पठानमाजरा ने यह बात पंजाब विधानसभा के सत्र के पहले दिन सदन की कार्यवाही 29 सितंबर तक स्थगित होने के बाद एक टीवी चैनल से कही। इससे पहले पंजाब आप के 10 विधायकों ने भाजपा नेताओं और उनके कथित एजेंटों पर 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर देने का आरोप लगाया था और इन विधायकों ने इस बाबत पंजाब के डीजीपी गौरव यादव से मिलकर उन्हें लिखित शिकायत भी सौंपी थी। इस शिकायत पर पंजाब विजिलेंस ब्यूरो जांच कर रहा है।


गौरतलब है कि हरमीत पठानमाजरा अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में विवाद में रहे हैं। फिलहाल उनके खिलाफ उनकी दूसरी पत्नी ने शिकायत दी है, वहीं पठानमाजरा ने भी अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पठानमाजरा की शिकायत पर ही पुलिस ने उनकी पत्नी का मोबाइल और गाड़ी जब्त की है और उन्हें पासपोर्ट जमा कराने का निर्देश भी दिया है।

भाजपा ने राज्यपाल से की पंजाब सरकार बर्खास्त करने की मांग
मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास प्रस्ताव पेश करने पर भाजपा ने इसे राज्यपाल से विश्वासघात की संज्ञा दी। पंजाब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने राज्यपाल से पंजाब सरकार को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि केजरीवाल और राघव चड्ढा के इशारे पर भगवंत मान ने देश के संविधान की धज्जियां उड़ा पंजाब की जनता के विश्वास को भी तोड़ा है। विधानसभा सत्र जीएसटी, बिजली, पराली जलाने जैसे तीन अहम मुद्दों पर चर्चा  के खातिर बुलाया गया था लेकिन पंजाब सरकार ने इस बारे में कोई चर्चा नहीं की बल्कि इसके बदले सदन में विश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00