लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar News ›   A Youth killed uncle in Amritsar of Punjab

Amritsar News: नशा करने से रोकता था मौसा, युवक ने उतार दिया मौत के घाट

संवाद न्यूज एजेंसी, अमृतसर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Sun, 04 Dec 2022 05:26 PM IST
सार

डीएसपी हरकृष्ण सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और कहा कि मामले में जांच की जा रही है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

पंजाब के अमृतसर में एक युवक ने अपने सगे मौसा का उस समय किरच से वार कर कत्ल कर दिया जब उसने आरोपी को नशा करने से रोका। मोहल्ला के लोगों ने आरोपी को काबू करके उसे एक वृक्ष के साथ बांध दिया। लोग जख्मी व्यक्ति को अस्पताल ले जाने में व्यस्त हो गए तो आरोपी खुद को पेड़ के बंधन से छुड़ाकर भाग गया।



नरिंदर सिंह की पत्नी ने बताया रविवार सुबह उनके घर का दरवाजा किसी ने खटखटाया। नरिंदर सिंह ने दरवाजा खोला तो उसके सामने गगड़भाना निवासी उसकी बहन का लड़का गुरबिंदर सिंह उर्फ गोपी खड़ा था। दरवाजा खोलते ही गोपी ने छुरी के साथ नरिंदर सिह पर 4-5 वार कर दिए और वह गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर गया। मोहल्लावासियों ने यह देख आरोपी को काबू कर लिया और उसे एक पेड़ के साथ बांध दिया, जहां से आरोपी लोगों को चकमा देकर भाग निकला।   


पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि इस दौरान वे भी बाहर निकले और उन्होंने तुरंत नरिंदर सिंह को निकटतम अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया गया है आरोपी गोपी नशे का आदी है और नरिंदर सिंह उसे नशा करने से रोकता था। इस बात को लेकर आरोपी उसके साथ रंजिश रखता है और रविवार सुबह घर आकर आरोपी ने किरच के साथ हमला कर नरिंदर सिंह की हत्या कर दी। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करवाने संबंधी कार्रवाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे बाबा बकाला के डीएसपी हरकृष्ण सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और कहा कि मामले में जांच की जा रही है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00