लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Audio of witness being threatened in Amritsar goes viral

Amritsar: गवाह को धमकाने का ऑडियो वायरल, आवाज जग्गू भगवानपुरिया और बॉबी मल्होत्रा की

संवाद न्यूज एजेंसी, अमृतसर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 08 Dec 2022 12:25 AM IST
सार

जग्गू भगवानुपुरिया वर्तमान में अमृतसर काउंटर इंटेलिजेंस की हिरासत में है। ऑडियो में कहा जा रहा है कि दीपू काबड़िया को आश्रय देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वे कह रहे हैं कि गुज्जरपुरा निवासी गिंदा मर्डर केस में भी उनके खिलाफ गवाही हुई थी फिर भी वे बरी हो गए हैं।

जग्गू भगवानपुरिया
जग्गू भगवानपुरिया - फोटो : अमर उजाला (फाइल फोटो)
विज्ञापन

विस्तार

सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक सख्त किसी को धमकी दे रहा है कि वह हरिया मर्डर केस में गवाही न दे। बताया जा रहा है कि ऑडियो में आवाज गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और बॉबी मल्होत्रा की है और वे दीपू कबाड़िया को धमका रहे हैं। इस ऑडियो को पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है।



कनाडा समेत विभिन्न देशों में बैठे गैंगस्टर लगातार फोन पर धमकी देते हैं। इस मामले में पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टर भी पीछे नहीं हैं। नया मामला एक धमकी भरे वायरल ऑडियो का है। कहा जा रहा है कि यह ऑडियो गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और बॉबी मल्होत्रा का है। दो दिन से चल रहे इस ऑडियो में गुज्जरपुरा निवासी हरिया मर्डर केस के गवाह दीपू कबाड़िया को धमकाया जा रहा है। उसको आश्रय देने वालों पर हमला करने की धमकी दी जा रही है। 


जग्गू भगवानुपुरिया वर्तमान में अमृतसर काउंटर इंटेलिजेंस की हिरासत में है। ऑडियो में कहा जा रहा है कि दीपू काबड़िया को आश्रय देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वे कह रहे हैं कि गुज्जरपुरा निवासी गिंदा मर्डर केस में भी उनके खिलाफ गवाही हुई थी फिर भी वे बरी हो गए हैं। अब जल्द ही जेल से बाहर आने वाले हैं। ऑडियो पुलिस के अधिकारियों को दिया गया है।
 

हमारे पास भी ऑडियो की सूचना है। हम ऑडियो की जांच कराएंगे। अगर इसमें जग्गू भगवानपुरिया और बॉबी मल्होत्रा की आवाज हुई तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करेंगे। अमरजीत सिंह बाजवा, एआईजी, काउंटर इंटेलिजेंस।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00