Hindi News ›   Chandigarh ›   Mohali ›   boy run away with minor girl, family punished to old lady, make nude and beated

बेटे की शर्मनाक करतूत पर मां को दी सजा, अर्द्धनग्न घुमा बनाई वीडियो

ब्यूरो/अमर उजाला, डेराबस्सी(मोहाली) Updated Sat, 06 Aug 2016 09:28 AM IST
पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि कुछ समय पहले युवक ने शौच करते वक्त उसका वीडियो बनाया था।
पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि कुछ समय पहले युवक ने शौच करते वक्त उसका वीडियो बनाया था।
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बेटे की शर्मनाक करतूत की सजा लोगों ने उसकी मां को दी। 50 वर्षीय महिला को मोहल्ले में अर्द्धनग्न घुमाया और वीडियो भी बनाया। मामला डेराबस्सी के गांव मीरपुर का है। पुलिस ने वीडियो जब्त कर ली है। पुलिस ने तीन महिलाओं सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन


दरअसल, पीड़ित परिवार के बेटे पर एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोप है। इससे गुस्साए लड़की के परिजनों ने लड़के के मां-बाप व भाई को बंधक बनाकर मारपीट की। तीनों पीड़ित डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती हैं। मामला गांव मीरपुर के गधीले बिरादरी मोहल्ले का है।


 गांव के एक परिवार की नाबालिग बेटी पर उसी बिरादरी के लवली (25) के साथ एक अगस्त को भागने का आरोप लगा। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित शिंदर की पत्नी ने कहा कि उसके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा लवली पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को भगा कर ले गया। वह उसी दिन से लवली की तलाश कर रही थी।

पति और बेटे को भी हाथ पैर बांधकर पीटा

विरोध प्रदर्शन
विरोध प्रदर्शन - फोटो : फाइल फोटो
बुधवार को अपने मायके गांव शूलर जिला अंबाला में भी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। जब वह अपने पति व छोटे बेटे के साथ मीरपुर से लौट रही थी तो फोकल प्वाइंट के पास मोटा, सरोज, महिंदर पाल, कमला, पवन, जयचंद, बलकार ने घेरकर उनसे मारपीट की। आरोप है कि बुधवार शाम करीब सात बजे आरोपियों ने उसे अर्द्धनग्न अवस्था में उसके मोहल्ले में घुमाया।

 इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल फोन से उसका वीडियो बनाया गया। जब काफी लोग जमा हो गए तो आरोपी भाग गए। पुलिस के पहुंचने पर उसके बेटे वकील को भी छोड़ दिया गया। शिंदर ने आरोप लगाया कि गांव की गधीले धर्मशाला में तीनों के हाथ पैर बांधकर पूछताछ के बहाने पांच घंटे तक आरोपियों ने मारपीट की।

 थाना प्रभारी दीपइंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान पर नामजद तीन महिलाओं समेत सात लोगों पर आईपीसी की धारा 354, 354 बी, 341, 323 व 506 के तहत केस दर्ज कर वीडियो जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने नाबालिग लड़की को गहनों व पैसे सहित भगा ले जाने की शिकायत दी है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00