पत्थरदिल मां... सास से कहासुनी के बाद छह साल के बेटे का कत्ल किया और छत से लगा दी छलांग

अमर उजाला, जालंधर Published by: खुशबू गोयल Updated Wed, 10 Jun 2020 01:20 PM IST
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
मां ऐसी भी होती है... एक महिला ने सास से कहासुनी के बाद अपने ही छह साल के बेटे को चाकू से गोदकर मार डाला। फिर उसने खुद भी छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना पंजाब के जालंधर जिले में शाहकोट कस्बे के गांव सोहल जगीर की है। मंगलवार देर रात को महिला की सास से कहासुनी हुई थी और उसके बाद उसने यह वारदात अंजाम दी।
विज्ञापन


बताया जा रहा है कि आरोपी मां इस बात से भी परेशान रहती थी कि उसका बेटा अर्शदीप अपनी दादी से बेहद प्यार क्यों करता है? मृतक अर्शदीप के दादा अवतार सिंह ने बताया कि उनका बेटा सुरजीत सिंह इटली में है। जबकि बहू कुलविंदर कौर यहीं रहती है। उनका पोता अर्शप्रीत अपने दादा-दादी से बेहद प्यार करता था। वह अधिकतर अपनी दादी के पास ही रहता था।


ये बात कुलविंदर को पसंद नहीं थी। मंगलवार देर रात दोनों मां-बेटा कमरे में थे। इतने में अर्शदीप की चीखने की आवाज आई। वह भागकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि अर्शदीप बेड पर खून से लथपथ पड़ा था और कुलविंदर के हाथ में चाकू था। वो चिल्ला-चिल्ला कर बोल रही थी कि उसने बेटे को मार दिया है। उन्हें देखकर वह सीढ़ियां चढ़कर ऊपर चली गई और उसने छत से छलांग लगा दी।

मासूम अर्शदीप को नकोदर सिविल अस्पताल ले जाने लगे तो उसने रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। आरोपी मां कुलविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वह जालंधर के निजी अस्पताल में इलाजरत है। एसएसपी नवजोत माहल का कहना है कि अस्पताल में पुलिस मुलाजिम तैनात कर दिए गए हैं। कुलविंदर कौर को छुट्टी मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00