बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

किसान आंदोलन में दुष्कर्म का मामला: वांछित दो आरोपियों पर हरियाणा पुलिस ने घोषित किया 25-25 हजार रुपये का इनाम

संवाद न्यूज एजेंसी, बहादुरगढ़ (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Thu, 08 Jul 2021 09:05 PM IST

सार

हरियाणा में टीकरी बॉर्डर में पश्चिम बंगाल की युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के दो आरोपियों पर हरियाणा पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। आरोपियों की जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। तीन आरोपियों में से पुलिस ने दिल्ली निवासी एक आरोपी को पहले ही धर दबोचा है।   
 
विज्ञापन
अंकुर सांगवान, अनूप चानौत।
अंकुर सांगवान, अनूप चानौत। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
ख़बर सुनें

विस्तार

टीकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने के मामले में वांछित दो आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। आरोपियों के बारे में पुख्ता जानकारी देने वाले को इनाम देने के लिए एसपी ने पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से निवेदन किया था। 
विज्ञापन


रोहतक रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक संदीप खिरवार की अनुशंसा पर राज्य के पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने अनूप चानौत व अंकुर सांगवान पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जाएगी। एसपी राजेश दुग्गल ने बताया कि 9 मई को थाना शहर बहादुरगढ़ में दर्ज आपराधिक मामले के अनुसार टीकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में पश्चिम बंगाल से आई लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटना हुई थी। 


मामले की जांच और आरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी बहादुरगढ़ पवन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई है। उनकी टीम में शहर थाना प्रभारी विजय कुमार, सीआईए टू के प्रभारी मनोज कुमार, महिला थाना प्रभारी उप निरीक्षक नीलम और साइबर सेल से सहायक उप निरीक्षक चांद सिंह को शामिल किया गया था।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us