पति के ऊपर बैठ गई और चाकू से गोदती रही, 8 वार...बेटे की हालत देख चींखने लगी मां

ब्यूरो/अमर उजाला, जालंधर(पंजाब) Updated Sat, 26 May 2018 09:54 AM IST
knife
knife
विज्ञापन
ख़बर सुनें
एक पत्नी की दरिंदगी की हद देखिए, पति के ऊपर बैठ गई और चाकू से गोदने लगी। 8 वार किए, बेटे की हालत देख मां की चींखें निकल गई। घटना पंजाब के जालंधर की है। 29 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर गगनदीप लूथरा पर उसकी पत्नी ने जानलेवा हमला किया। उसने गगन को 8 बार चाकू से गोदा।
विज्ञापन


बेटे की चीखने की आवाज सुनकर मां और नानी दौड़ी आई तो कमरे का नजारा देखकर उनकी चींखें निकल गई। हालत यह थी कि गगन के पेट से अंतड़ियां तक बाहर आ चुकी थीं। आनन फानन में उन्होंने आसपास लोगों को बुलाकर पत्नी को गगन से अलग किया और उसे अस्पताल लेकर गए।


फिलहाल गगन की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ जारी है। मामला अवैध संबंधों के शक का बताया जा रहा है।

 

नानी के पास रहता था घायल गगन

knife
knife - फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
घायल गगन की मां गुरविंदर कौर ने बताया कि उनके दो बेटे और एक बेटी हैं। पति ओम प्रकाश लूथरा प्रॉपर्टी डीलर हैं। सबसे बड़ा बेटा गगनदीप भी प्रॉपर्टी डीलर है और 8 साल से गोल्डन एवेन्यू फेज-2 में नानी अमरजीत कौर के पड़ोस में रहता है।

बुधवार को वह मां अमरजीत कौर और भाई गुरजीत सिंह से मिलने के लिए आई थीं और रात को यहीं रुक गई थीं। तड़के साढ़े तीन बजे के करीब गगन के घर से चींखने चिल्लाने की आवाज आई। वे सभी दौड़कर गए तो देखा कि गगन की पत्नी इंदू उसके ऊपर बैठी है और चाकू मार रही है।

किसी तरह इंदू को दबोचा गया और गगन को संभाला। उन्हें गगन के पेट में 4 जख्म दिखाई दे रहे थे। एक बाजू में दांत से काटने, तो दूसरी में चाकू का जख्म था। इंदू के दोनों हाथों में खून लगा था। बेड पर नया चाकू खून से सना पड़ा था।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00