भिवानी: दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया राष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी डूबा, साढ़े 21 घंटे बाद मिला शव

संवाद न्यूज एजेंसी, भिवानी (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Thu, 12 Aug 2021 11:08 PM IST

सार

18 वर्षीय ताइक्वांडो खिलाड़ी अमित का शव गुरुवार दोपहर साढ़े 12 बजे हांसी रोड स्थित पुल के नीचे फंसा मिला। अमित के भाई पुनीत ने बताया कि अमित ताइक्वांडो खेलता था। लगभग एक सप्ताह पहले ही वह राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर लाया था।
नहर से शव निकालते पुलिसकर्मी।
नहर से शव निकालते पुलिसकर्मी। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दोस्तों के साथ जूई नहर में नहाने गया पालुवास निवासी राष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी अमित (18) की डूबने से मौत हो गई है। करीब 21 घंटे तक सर्च अभियान चलाने के बाद खिलाड़ी का शव ढूंढा जा सका। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अमित को तैरना नहीं आता था।
विज्ञापन


पालुवास निवासी अमित राजीव कॉलोनी निवासी अपने दोस्त वीरभान और नवीन के साथ बुधवार दोपहर में नहाने जूई नहर पर गया था। नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया। पानी का बहाव तेज होने के कारण वह नहर में बह गया। हालांकि वीरभान ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण वीरभान उसे और खुद को संभाल नहीं पाया। ऐसे में उससे अमित का हाथ से छूट गया और वह बह गया। इसके बाद उसने पुलिस और अमित के परिवार को इसकी सूचना फोन पर दी।


सूचना मिलते ही जांच अधिकारी संदीप सिहाग अपनी टीम के साथ नहर पर पहुंचे और अमित की तलाश करनी शुरू कर दी। वहीं सिंचाई विभाग के अधिकारियों से पानी बंद करवाया गया। नहर का पानी कम होने में काफी समय लग गया और देर शाम तक तलाशी अभियान जारी रहा। 

गुरुवार दोपहर साढ़े 12 बजे हांसी रोड स्थित पुल के नीचे अमित का शव फंसा हुआ मिला। अमित के भाई पुनीत ने बताया कि अमित ताइक्वांडो खेलता था। लगभग एक सप्ताह पहले ही वह राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीत कर लाया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00