मौत का टीका: नशे की ओवरडोज से बठिंडा में 15 दिन में पांचवें युवक की मौत, फिरोजपुर में 18 साल के लड़के की गई जान

संवाद न्यूज एजेंसी, बठिंडा/फिरोजपुर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 26 Aug 2021 08:50 PM IST

सार

नशे से जूझ रहे पंजाब में इससे मौतों का सिलसिला भी जारी है। अकेले बठिंडा जिले में पिछले 15 दिनों में पांच युवकों की जान चली गई। सभी की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है। घर के घर उजड़ रहे हैं लेकिन नशे पर लगाम लगती नहीं दिख रही है। आलम यह है कि फिरोजपुर जिले में 18 साल के युवक की मौत भी नशे की ओवरडोज से हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक पिछले पांच साल से नशा कर रहा था। 
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बठिंडा में चिट्टे का टीका लगातार युवकों की जान ले रहा है। मौत के इस टीके ने पिछले 15 दिन में पांच युवकों की जान निगल ली। गुरुवार को सुबह ठंडी सड़क पर एक कार में मिले युवक के शव के पास से टीका बरामद हुआ है। पुलिस की प्राथमिक जांच में नशे की ओवरडोज से मौत होने की सूचना है। हालांकि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद चलेगा।
विज्ञापन

 
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह ठंडी सड़क पर एक युवक के कार में बेहोशी की हालत में पडे़ होने की सूचना थाना केनाल पुलिस को मिली। इसके बाद इंस्पेक्टर हरनेक सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ पहुंचे तो कार सवार युवक रुपिंदर कुमार अपनी कार की ड्राइवर सीट पर औंधे मुंह गिरा मिला। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसकी पहचान रुपिंदर कुमार बठिंडा के तौर पर हुई। पुलिस टीम ने युवक की कार में पडे़ शव के पास से एक टीका भी बरामद किया है। 


पुलिस टीम ने शव को समाजसेवी संस्था सहारा जनसेवा के सदस्यों की सहायता से सिविल अस्पताल शव गृह में पहुंचा दिया। थाना केनाल के इंस्पेक्टर हरनेक सिंह का कहना था कि पुलिस जांच कर रही है। मौत के असल कारण के बारे में पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा। प्राथमिक तौर पर मृतक के भाई के बयान के आधार पर राजन मेडिकल स्टोर बठिंडा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में उन्होंने संदेह जताया है कि युवक की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है। बता दें कि इससे पहले मौत के टीके ने थाना सदर, थाना कोतवाली और थाना सिविल लाइन में चार युवकों की जिंदगी निगल ली है। 

नशे की ओवर डोज से 18 वर्षीय युवक की मौत
उधर, फिरोजपुर छावनी स्थित ग्वालमंडी में नशे की ओवरडोज से एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक लगभग पिछले पांच साल से नशा कर रहा था। जानकारी के अनुसार ग्वालमंडी निवासी जगदीश (18) पिछले लगभग पांच साल से चिट्टे का सेवन कर रहा था। परिवार के सदस्यों ने उसका नशा छुड़वाने का बहुत प्रयास किया लेकिन जगदीश नशे की लत से मुक्त न हो सका। गुरुवार को नशे की ओवरडोज से उसकी तबीयत खराब हो गई। जब उसे क्षेत्र के एक निजी क्लीनिक लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00