Hindi News ›   Chandigarh ›   Fantastic performance of Harnoor Singh and Bawa, gave ticket to the quarter finals for Team India

हरनूर सिंह और बावा का धांसू प्रदर्शन, टीम इंडिया को दिलाया क्वार्टर फाइनल का टिकट

Panchkula Bureau पंचकुला ब्‍यूरो
Updated Fri, 21 Jan 2022 01:42 AM IST
Fantastic performance of Harnoor Singh and Bawa, gave ticket to the quarter finals for Team India
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चंडीगढ़। अंडर-19 वर्ल्ड कप में शहर के बल्लेबाजों ने धांसू प्रदर्शन करते हुए टीम को क्वार्टर फाइनल का टिकट दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। हरनूर सिंह ने जहां शानदार 88 रनों की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच का तमगा अपने नाम किया, वहीं राज अंगद बावा ने 42 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली और किफायदी गेंदबाजी भी की। उनके इस प्रदर्शन पर परिवार के साथ-साथ यूटीसीए ने प्रसन्नता जताई है। साथ ही उन्हें कोरोना से बचने के लिए एहतियात बरतने की सलाह दी है।
विज्ञापन

शहर के युवा स्टारों ने भारत के साथ आयरलैंड के मुकाबले में अग्रणी भूमिका निभाई। इस मैच में आयरलैंड 174 रनों से परास्त हुआ। 88 रनों से सजी पारी में हरनूर सिंह ने 11 चौके जड़े। राज अंगद बावा ने भी दो चौके और एक छक्का जड़ते हुए 42 रनों की उपयोगी पारी खेली। अभी जूनियर टीम इंडिया के कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, इसलिए इन दोनों बल्लेबाजों पर जिम्मेदारी बढ़ गई है। इस मैच में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। भारत ने पांच विकेट खोकर निर्धारित पचास ओवरों में 307 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड की पूरी टीम 39वें ओेवर में 133 रन पर ऑल आउट हो गई।

संजय टंडन ने खिलाड़ियों से साधा संपर्क, कहा- बरतें अत्यंत सावधानी
यूटी क्रिकेट एसोसियेशन (यूटीसीए) के अध्यक्ष संजय टंडन ने हरनूर सिंह और राज अंगद बावा के साथ संपर्क साधा और परिस्थितियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने दोनों खिलाड़ियों को पूरे दौरे में अत्यंत सावधानियां बरतने के लिए कहा। टंडन ने बताया कि कोरोना के चलते टीम के अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के बाद इन दोनों खिलाड़ियों पर अधिक जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने इस बात पर संतुष्टि जताई कि दोनों खिलाड़ी फॉर्म में हैं। उन्होंने कहा कि शनिवार को युगांडा के साथ होने वाले मैच में भी दोनों खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00