लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Khadak Bahadur, the main supplier of Charas arrested in Tricity

Chandigarh: ट्राइसिटी में चरस का मुख्य सप्लायर गिरफ्तार, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स कुल्लू से लाई

संवाद न्यूज एजेंसी, चंडीगढ़ Published by: पंचकुला ब्‍यूरो Updated Tue, 06 Dec 2022 09:00 AM IST
सार

खड़क बहादुर (63) मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है और मौजूदा समय में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनीकरण में गांव नखटां में रह रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से पांच किलो चरस बरामद की है।

चरस का सप्लायर गिरफ्तार
चरस का सप्लायर गिरफ्तार - फोटो : Social Media
विज्ञापन

विस्तार

अपराध शाखा की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) ने ड्रग सप्लायर खड़क बहादुर को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी हाल में पंजाब यूनिवर्सिटी और शहर के अन्य कॉलेजों में ड्रग सप्लाई करने वाले एमबीए के छात्र सेक्टर-51 निवासी तनुज गर्ग से मिली जानकारी के आधार पर हुई है।


खड़क बहादुर (63) मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है और मौजूदा समय में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनीकरण में गांव नखटां में रह रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से पांच किलो चरस बरामद की है। उसके खिलाफ एडीपीएस एक्ट की धारा 29 के तहत केस दर्ज किया गया है। खड़क चरस का मुख्य सप्लायर बताया जा रहा है।


इंस्पेक्टर सतविंदर सिंह के मुताबिक, खड़क बहादुर कुल्लू में जंगली इलाके में चरस की पैदावार करता था और जब चरस की फसल पक जाती थी तो नेपाल से लेबर मंगवा कर उसकी कटाई करवा देता था। इसके बाद वह ग्राहकों को चरस बेचता था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लिया जाएगा। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि वह ट्राइसिटी में कहां-कहां और किसे ड्रग सप्लाई करता था।

तीन दिसंबर को आरोपी तनुज की गिरफ्तारी की गई थी। उसके कब्जे से पुलिस ने 110 ग्राम चरस बरामद की थी। सेक्टर-49 थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने उसका तीन दिनों का रिमांड हासिल किया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने जानकारी जुटा कर कुल्लू में रेड की थी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00