लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Lawrence gang threatens Punjab and Haryana police

Punjab: लॉरेंस गैंग की पंजाब व हरियाणा पुलिस को धमकी, टीनू के साथ कुछ गलत हुआ तो अंजाम भुगतना होगा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Sun, 02 Oct 2022 09:05 PM IST
सार

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने रविवार को सिद्धू के प्रशंसकों से कहा कि पुलिस सिद्धू के मामले को दबाना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं होने देंगे। वह न्याय के लिए अपनी जान लगा देंगे।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई।
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने के बाद लॉरेंस गैंग के नाम से बने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर पुलिस को धमकी दी गई। लिखा- राम राम सारे भाइयों को। यह पोस्ट खास हरियाणा व पंजाब पुलिस के लिए है। हमारा भाई टीनू हरियाणा उर्फ दीपक पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है। पुलिस उसके साथ कुछ भी नाजायज कर सकती है।



यह पोस्ट इसलिए डालनी पड़ रही है कि बहुत धक्का सह चुके हैं... पहले ही पुलिस का, अब और नहीं सहना। हमें मजबूर न किया जाए, पुलिस अपनी बनती कार्रवाई करे। हमारी मजबूरी भी समझो, भाई के साथ कुछ भी नाजायज न हो। नहीं हो इसका अंजाम भुगतनी पड़ेगा।


मूसेवाला की मां का आरोप- जेलों में गैंगस्टरों को मिल रही हैं सुविधाएं
उधर, दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने रविवार को सिद्धू के प्रशंसकों से कहा कि पुलिस सिद्धू के मामले को दबाना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं होने देंगे। वह न्याय के लिए अपनी जान लगा देंगे। उन्होंने कहा कि इतना मन दुखी है कि हम किस तरह के समाज में रह रहे हैं, जहां कोई सुरक्षित नहीं है और किसी को सुरक्षा नहीं है। 

गैंगस्टर बढ़िया ब्रांडेड टी-शर्ट पहनते हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि लॉरेंस के माथे पर तिलक लगा है। पूजा करके आते हैं। इन गैंगस्टरों को सभी जेलों में सुविधाएं मिल रही हैं। अच्छे बेड उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि बदलाव के नाम पर सत्ता में आई सरकार निकम्मी है। शुभदीप के जाने वाले दिन यही कहा था और आज भी यही कह रहे हैं। 

सोने की चिड़िया कहलाने वाला और देश भर के लोगों का पेट भरने वाला पंजाब किस दलदल में फंस गया है। पंजाब की ओर ध्यान क्यों नहीं दे रही सरकार? उन्होंने कहा अगर बच्चे बचाने हैं तो एकजुट हो जाएं। उन्होंने कहा कि वह एक व्हाट्सएप नंबर देंगे। जिलों में लोग कैंडल मार्च करेंगे, जो कैंडल मार्च निकालना चाहते हैं, वह इस नंबर पर संपर्क कर सकेंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00