पटियाला और अमृतसर की टीमें फाइनल में पहुंची

Panchkula Bureau पंचकुला ब्‍यूरो
Updated Mon, 27 Sep 2021 02:26 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चंडीगढ़। पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट सीनियर वनडे टूर्नामेंट में पटियाला और अमृतसर की टीमों ने अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर फाइनल में जगह बनाई। दोनों टीमों के बीच 7 अक्तूबर को आईएस बिंद्रा स्टेडियम पीसीए मोहाली में खेला जाएगा।
विज्ञापन

दिन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला ध्रुव पांडव स्टेडियम पटियाला और नवांशहर के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नवांशहर की पूरी टीम 37.3 ओवर में 112 रन पर ऑलआउट हो गई। रवि शर्मा ने 4 चौकों की मदद से 32 रन बनाए। अमनदीप ने 24 रन, करण भट्टी ने 34 नाबाद रन की पारी खेली। गेंदबाजी में कुलजीत सिंह ने 17 रन देकर दो, अकुल पांडव ने 15 रन देकर चार, आर्यमन सिंह ने 30 रन देकर तीन और करन कालिया ने 12 रन देकर एक विकेट चटकाया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पटियाला ने 16.2 ओवर में 116 रन बनाकर मैच जीत लिया। सनवीर सिंह ने सबसे अधिक 64 रन (नाबाद) बनाए। जीवनजोत सिंह ने 43 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में नवांशहर से जतिंदर और उज्ज्वल ने एक-एक विकेट चटकाया।
दिन का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला अमृतसर और मोहाली की टीमों के बीच गांधी ग्राउंड अमृतसर में खेला गया। इस मुकाबले में अमृतसर ने मोहाली को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। पहले खेलते हुए मोहाली की पूरी टीम 49.2 ओवर में 240 रन पर सिमट गई। विश्वनाथ ने 133 गेंदों पर शतक जमाते हुए 118 रन की पारी खेली। प्रभनूर भल्ला ने 35 और अभिजीत गर्ग ने 27 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में कमल पासी ने 45 रन देकर चार, अभिनव शर्मा, रोहित कुमार, विनय चौधरी और अश्विनी ने एक-एक विकेट चटकाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमृतसर की टीम ने 40.4 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम से अभय ने शतक जमाते हुए 101 रन (नाबाद) बनाए। वहीं शरद लुंबा ने भी शतक जमाते हुए 100 रन बनाए। गेंदबाजी में मोहाली से बरिंदर सरन एक विकेट चटकाने वाले एकमात्र गेंदबाज रहे।

अमर उजाला ई-पेपर फ्री में पढ़ने के लिए अमर उजाला ऐप डाउनलोड करें, एकदम फ्री, ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

अमर उजाला ई-पेपर डेली एक रुपये से भी कम, अभी सब्सक्राइब करें और अपने शहर की हर खबर, हर समय, हर डिवाइस पर पाएं ।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00