लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Punjabi singer Sidhu Moosewala father made a big announcement in Amritsar

Punjab: सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा एलान, गोल्डी बराड़ को पकड़ने पर जमीन बेच कर दूंगा दो करोड़

संवाद न्यूज एजेंसी, अमृतसर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 01 Dec 2022 05:34 PM IST
सार

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह गुरुवार को अमृतसर के गांव गुमटाला के नजदीक स्थित गुरुद्वारा साहिब मे आयोजित एक अखंडपाठ साहिब में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अभी उनके बेटे के हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। जब तक हत्यारों को सजा नहीं मिलेगी तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे।

पिता बलकौर सिंह और सिद्धू मूसेवाला।
पिता बलकौर सिंह और सिद्धू मूसेवाला। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी (फाइल फोटो)
विज्ञापन

विस्तार

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे के हत्यारों को न पकड़ पाने पर पंजाब सरकार पर सवाल उठाए। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सरकार से मांग की है कि उनके बेटे की हत्या करने वाले गोल्डी बराड़ को गिरफ्तार करें। गिरफ्तारी पर दो करोड़ रुपये का इनाम रखा जाए। इनाम की यह राशि वह खुद देने को तैयार हैं। इसके खातिर चाहे अपनी जमीन ही क्यों ना बेचनी पड़े। उन्होंने कहा कि शुभदीप से सरकार दो करोड़ रुपये टैक्स के रूप में वसूलती थी। मरने के बाद भी उसका टैक्स सरकार को गया। अब सरकार को चाहिए कि उसके हत्यारों को पकड़ने के लिए दो करोड़ रुपये का ईनाम रखा जाए।



सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह गुरुवार को अमृतसर के गांव गुमटाला के नजदीक स्थित गुरुद्वारा साहिब मे आयोजित एक अखंडपाठ साहिब में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अभी उनके बेटे के हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। जब तक हत्यारों को सजा नहीं मिलेगी तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे। अपने बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी और न्याय की खातिर आवाज बुलंद करते रहेंगे।


बलकौर सिंह ने कहा कि हत्यारों को सजा दिलवाने के लिए वह अपनी प्रत्येक कोशिश अंतिम सांस तक जारी रखेंगे। सरकार उन्हें चाहे सुरक्षा दे या ना दे लेकिन बेटे के हत्यारों को जरूर गिरफ्तार करे। बलकौर सिंह ने पंजाब पुलिस पर सवाल उठाया और कहा कि अब पुलिस की कार्रवाई हत्यारों को पकड़ने में ढीली हो रही है। सिद्धू मूसेवाला के पिता इससे पहले भी कई बार पंजाब पुलिस को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। लॉरेंस बिश्नोई को वीआईपी ट्रीटमेंट देने पर भी उन्होंने सवाल उठाया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00