लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Sidhu Moosewala murder case: Singer Mankirat Aulakh and Babbu Maan questioned for several hours

मूसेवाला हत्याकांड: पंजाबी गायक मनकीरत औलख और बब्बू मान से दो घंटे पूछताछ

संवाद न्यूज एजेंसी, मानसा (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Wed, 07 Dec 2022 06:25 PM IST
सार

पंजाब के जिन बड़े गायकों से पूछताछ की जानी है, उनमें बब्बू मान का नाम सबसे ऊपर है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से कुछ ही समय पहले दोनों गायकों के बीच विवाद हुआ था। सिद्धू मूसेवाला ने बब्बू मान का नाम लिए बिना लाइव होकर अपनी बात भी रखी थी।

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला।
दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला। - फोटो : इंस्टाग्राम: sidhu_moosewala
विज्ञापन

विस्तार

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने बुधवार को पंजाबी गायक मनकीरत औलख और बब्बू मान से पूछताछ की। मानसा के एसएसपी डॉ. नानक सिंह के नेतृत्व में एसआईटी ने सीआईए स्टाफ में मनकीरत औलख और बब्बू मान से अलग-अलग करीब दो घंटे तक पूछताछ की और इस दौरान 25 सवाल पूछे। 



इससे पहले मनकीरत औलख और बब्बू मान जांच में शामिल होने दोपहर बाद करीब तीन बजे पहुंचे थे। पूछताछ के बाद शाम पांच बजे दोनों गायक अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ बाहर निकले और रवाना हो गए। बता दें कि बब्बू मान को धमकियां मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सूत्रों के अनुसार आगामी दिनों में एसआईटी पंजाबी गायकों के साथ म्यूजिक प्रोड्यूसर और राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। वहीं मनकीरत औलख और बब्बू मान को भी दोबारा पुछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 


एसएसपी डॉ. नानक सिंह के चार्ज संभालने के बाद मूसेवाला हत्याकांड की जांच एक बार फिर तेज हो गई है। दूसरी ओर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी जांच के सही दिशा में चलने को लेकर संतुष्टि जता चुके हैं। बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से कुछ ही समय पहले दोनों गायकों के बीच विवाद खड़ा हो गया था। मूसेवाला ने बब्बू मान का नाम लिए बिना सोशल मीडिया पर लाइव होकर अपनी बात रखी थी। यहां तक कि कुछ मामले में दोनों पक्षों के प्रशंसक भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए थे।
 

मूसेवाला हत्याकांड को लेकर मनकीरत औलख और बब्बू मान से अलग-अलग पूछताछ की गई है। दोनों ने अपनी बात रखी है। जांच चल रही है। इसमें किसी को बुलाने की जरूरत पड़ी तो बुलाया जा सकता है। डॉ. नानक सिंह, एसएसपी मानसा।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00