लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   The play 'Losers Don't Talk' will be staged on December 11 at the Mini Auditorium of Tagore Theater

Chandigarh News: नाटक ‘लूजर्स डोंट टॉक’ का 11 दिसंबर को टैगोर थिएटर के मिनी ऑडिटोरियम में मंचन

Panchkula Bureau पंचकुला ब्‍यूरो
Updated Fri, 09 Dec 2022 08:30 AM IST
The play 'Losers Don't Talk' will be staged on December 11 at the Mini Auditorium of Tagore Theater
विज्ञापन
चंडीगढ़। नाटक ‘लूजर्स डोंट टॉक’ का 11 दिसंबर को टैगोर थिएटर के मिनी ऑडिटोरियम में मंचन होगा। इसमें आठ कलाकार अपनी कला की प्रस्तुति देंगे। यह नाटक थिएटर डिपो के कलाकार प्रस्तुत करेंगे। नीरेस कुमार के लिखे इस नाटक का निर्देशन नीरेश कुमार ने किया है। नीरेश ने बातचीत के दौरान बताया कि यह नाटक आज की पत्रकारिता पर कटाक्ष है। नाटक की कहानी सच्ची घटनाओं और वास्तविक व्यक्तित्व पर आधारित है।

उन्होंने बताया कि यह नाटक आज की पत्रकारिता पर कटाक्ष है। नाटक की कहानी सच्ची घटनाओं और वास्तविक व्यक्तित्व पर आधारित है। नाटक की कहानी यह है कि प्राइम टाइम रिपोर्टर राकेश दुबे सनसनीखेज खबरें सुनाता है और न्यूज रिपोर्टिंग को एंटरटेनमेंट बिजनेस मानता है। एक दिन एक आकस्मिक घटना उसके इस रवैये पर उसे सोचने पर मजबूर करती है नाटक की कहानी है। किस प्रकार पत्रकारिता का व्यापारीकरण करने वाला राकेश दुबे एक जिम्मेदार पत्रकार बनता है।

कहानी का बिंदु वह लोग है जो देश में छोटे स्तर पर ही सही पर देश की उन्नति के लिए कार्य कर रहे हैं। नाटक के लेखक व निर्देशक नीरेश कुमार है। यह राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के स्नातक है और डिपार्टमेंट ऑफ़ इंडियन थिएटर से भी पोस्ट ग्रेजुएट है। अमृत अरोरा, अदिति, हिमांशु, अक्षत, दिव्यांशु, रंजना, जसविंदर नाटक का मंचन करेंगे। जबकि ईशान पहल और गुरसेवक बैक स्टेज काम करेंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00