छठवें दिन भी मिला सुराग, दिल्ली-एनसीआर में भी टीमें कर रहीं तलाश

Amarujala Local Bureau अमर उजाला लोकल ब्यूरो
Updated Fri, 31 Jul 2020 12:47 AM IST
Clue found on sixth day as well, teams searching in Delhi-NCR
विज्ञापन
ख़बर सुनें
खुर्जा। नगर के गुलशन विहार कॉलोनी स्थित अपने घर से निकलकर लापता हुए अधिवक्ता धर्मेन्द्र चौधरी का छठवें दिन भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। नगर ओर आसपास के क्षेत्रों में तलाशी के बाद भी पुलिस अभी तक कोई ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। आसपास के जिलों में तलाश करने बाद अब दिल्ली-एनसीआर भी टीमें भेजी गई हैं। बता दें कि 25 जुलाई की शाम को घर से निकलने के बाद अधिवक्ता धर्मेन्द्र चौधरी लापता हो गए थे। अगले दिन 26 जुलाई की सुबह उनकी बाइक खबरा गांव के मोड़ पर पड़ी मिली थी। जहां दूर-दूर तक जंगलों में पुलिस ने छान मारा लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने ड्रोन कैमरा और सीसी टीवी फुटेज के जरिए भी अधिवक्ता की तलाश करने का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। संदेह के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं आसपास के अन्य जनपदों में भी टीमें भेजकर जांच पड़ताल करने में पुलिस जुटी हुई है। लेकिन छठवें दिन भी पुलिस अधिवक्ता का सुराग नहीं लगा पाई। अब अधिवक्ता की तलाश करने के लिए दिल्ली-एनसीआर क्षेत्रों में टीम भेजी गई है। अधिवक्ता के गायब होने का रहस्य दिन प्रतिदिन गहराता जा रहा है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं परिजनों की घबड़ाहट बढ़ती जा रही है। परिजन रोजाना कोतवाली पहुंच रहे हैं। लेकिन अधिवक्ता का कोई सुराग न मिलने के कारण परिजन शाम को निराश होकर घर लौट आ रहे हैं। कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह का कहना है कि टीमें भेजकर अधिवक्ता की तलाश करवाई जा रही है। जल्द ही उनका पता चलने की उम्मीद है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00