बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

चेन्नई टेस्ट से पहले विराट ने बताया, क्या था उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा क्षण

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Thu, 04 Feb 2021 09:22 PM IST
विराट कोहली
विराट कोहली - फोटो : twitter@BCCI
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच शुक्रवार से चेन्नई में शुरू हो जाएगा। चार मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों ही टीमें अपनी पूरी ताकत झोंकना चाहेंगी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करनी चाहेंगी। भारत की कमान एक बार फिर से विराट कोहली के पास होगी और वे अपनी कप्तानी में दमदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज फतह करना चाहेंगे।
विज्ञापन


उधर ऑस्ट्रेलिया में एक मैच खेलकर पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौटने वाले विराट अब एक बार फिर से टीम की कमान संभालने और रनों का अंबार लगाने के लिए तैयार हैं। विराट ने मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कई मुद्दों पर बात की। 

   
इस दौरान उन्होंने अपने बेटी की जन्म और ऑस्ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक जीत पर अपना अनुभव साझा किया। इस दौरान उनसे पूछा गया कि बेटी के जन्म और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की यादगार जीत में क्या अधिक खास था। इसपर उन्होंने कहा कि दोनों की तुलना सही नहीं है। पिता बनना मेरे जीवन का सबसे खास पल था और इस समझने के लिए आपको इसे महसूस करना होगा। 

उन्होंने यह भी बताया कि अनुष्का को डिलीवरी के लिए अस्पताल ले जाने के वक्त तक वे मोबाइल पर वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर की मैच जिताऊ साझेदारी देख रहे थे। उन्होंने कहा, 'मैं टीम के साथ पूरे समय जुड़ा रहा, सब कुछ देख रहा था। लड़कों पर गर्व है।' 

विराट ने कहा, 'मैं टीम के साथ नहीं हूं तो इसका यह मतलब नहीं है कि मैं उनसे दूर हूं, मैं हमेशा उनसे जुड़ा रहता हूं और इसी तरह से टीम काम करती है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00