Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ashes Series: After winning the T20 World Cup, Australia's team reached Brisbane by special plane, England also reached to play Ashes

एशेज सीरीज: टी-20 विश्व कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम विशेष विमान से ब्रिस्बेन पहुंची, इंग्लैंड भी एशेज खेलने पहुंची

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, ब्रिस्बेन Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 16 Nov 2021 11:13 PM IST

सार

दोनों टीमों के सदस्य गोल्ड कोस्ट में एकांतवास पर जाने से पहले कोविड-19 दिशा-निर्देशों का पालन करें। इसके लिए विशेष विमान की व्यवस्था की गई थी। 
एशेज के लिए दोनों टीमें पहुंच चुकी हैं।
एशेज के लिए दोनों टीमें पहुंच चुकी हैं। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

इंग्लैंड के विभिन्न प्रारूपों में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए की यात्रा बेहद दिलचस्प रही। वे उसी विमान से यहां पहुंचे जिसमें टी20 विश्व चैंपियन और उनके चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी सवार थे। 
विज्ञापन


जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, क्रिस वोक्स और मार्क वुड जैसे खिलाड़ी और इंग्लैंड की कोचिंग टीम के सदस्य एशेज सीरीज के लिए मंगलवार को चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के साथ ही विशेष विमान से यहां पहुंचे। 


दोनों टीमों के सदस्य गोल्ड कोस्ट में एकांतवास पर जाने से पहले कोविड-19 दिशा-निर्देशों का पालन करें। इसके लिए विशेष विमान की व्यवस्था की गई थी। 

एशेज जीतने के बाद कोच पद छोड़ सकते हैं लैंगर: क्लार्क
पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को लगता है कि हाल में टी20 विश्व कप का खिताब हासिल करने के बाद अगर ऑस्ट्रेलिया एशेज जीत लेता है तो मुख्य कोच जस्टिन लैंगर अपना पद छोड़ देंगे। लैंगर को 2018 में गेंद से छेड़छाड़ विवाद के बाद मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। उनके रहते हुए टीम ने पहली बार टी20 विश्व कप जीता। 

क्लार्क ने कहा, ‘वह चाहते थे कि ऑस्ट्रेलिया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बने। वह चाहते थे कि हम ऐसी क्रिकेट खेलें जिस पर उन्हें गर्व हो और हमने अभी-अभी विश्व कप जीता है। अगर हम एशेज भी जीत जाते हैं तो फिर वह उन सब चीजों को हासिल कर लेंगे जिसके लिए उन्होंने यह पद संभाला था। मैं जितना लैंग (लैंगर) को जानता हूं वह गलत कारणों के लिए कोच नहीं बने रहेंगे।’

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00