मुलाकात: सौरव गांगुली इसी महीने जाएंगे ब्रिटेन, ईसीबी के सीईओ से इकलौते टेस्ट के रिशेड्यूल पर हो सकती है बात

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Fri, 10 Sep 2021 09:26 PM IST

सार

बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने ब्रिटेन जाने का फैसला किया है। गांगुली 22 और 23 सितंबर को अपने दौरे के दौरान ईसीबी के सीईओ हैरीसन से मिलेंगे। वह इस दौरान इकलौते टेस्ट मैच के आयोजन और समय को लेकर चर्चा कर सकते हैं।
सौरव गांगुली
सौरव गांगुली - फोटो : ट्विटर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और इंग्लैंड के बीच आज से शुरू होने वाला पांचवां टेस्ट मैच रद्द किया जा चुका है। शुक्रवार को मैच के शुरू होने से कुछ घंटे पहले नाटकीय अंदाज में बीसीसीआई और ईसीबी ने साथ मिलकर मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया। हालांकि बाद में बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में मैच को भविष्य में दोबारा से करवाने की बात कही गई। 
विज्ञापन


इंंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के सीईओ टॉम हैरीसन ने शु्क्रवार को कहा कि रद्द हुए मैच के एवज में यहां एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। 

गौरतलब है कि पांंचवां टेस्ट मैच भारतीय दल में कोरोना महामारी के बढ़ते मामले की वजह से खिलाड़ियों में जन्में डर की वजह से रद्द करना पड़ा।

इन सारी उथल-पुथल के बीच बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने ब्रिटेन जाने का फैसला किया है। गांगुली 22 और 23 सितंबर को अपने दौरे के दौरान ईसीबी के सीईओ हैरीसन से मिलेंगे। वह इस दौरान इकलौते टेस्ट मैच के आयोजन और समय को लेकर चर्चा कर सकते हैं। हालांकि गांगुली का यह दौरा आधिकारिक नहीं बल्कि निजी होगा। 


गांगुली चर्चा के दौरान ईसीबी को हुए 400 करोड़ रुपये के नुकसान पर बात कर सकते हैं। मैच के रद्द होने से ईसीबी को 300-400 करोड़ का नुकसान होने की उम्मीद है, इसमें प्रसारकों के 300 करोड़ तो टिकट पर 100 करोड़ का नुकसान हो सकता है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00