लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Before T20 World Cup, Mohammed Shami advice to the fans, 'Don't love...', watch instagram video

Mohammad Shami: टी20 वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी की फैन्स को सलाह, 'प्यार मत करना...', देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 07 Oct 2022 08:37 PM IST
सार

बुमराह के बाहर होने के बाद माना जा रहा है कि शमी टी20 वर्ल्ड कप के लिए बुमराह के रिप्लेसमेंट बन सकते हैं। इसके लिए वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए हैं और रिहैब में हैं।

मोहम्मद शमी; हसीन जहां (बाएं)
मोहम्मद शमी; हसीन जहां (बाएं) - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। कोरोना से उबरने के बाद वह बॉलिंग प्रैक्टिस करते देखे जा रहे हैं। शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाय रखा गया है। वहीं, जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद माना जा रहा है कि शमी टी20 वर्ल्ड कप के लिए बुमराह के रिप्लेसमेंट बन सकते हैं। इसके लिए वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए हैं और रिहैब में हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।


 

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी
जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी - फोटो : सोशल मीडिया
इसी कड़ी में शमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह एक गाने के जरिये लोगों को प्यार से दूर रहने और प्यार न करने की सलाह दे रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शमी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई रील में 'ओ राजू प्यार न करियो...दिल टूट जाता है' पर एक्टिंग करते दिख रहे हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह लोगों को प्यार न करने की सलाह दे रहे हैं। शमी का इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसको अब तक करीब दो लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही मजेदार कमेंट्स भी लिख रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- भाई आप हमारी टीम के फास्ट बॉलर हो, ये स्पिनरों वाले काम मत करो। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- शमी भाई किस लाइन में घुस रहे हो, जल्दी फील्ड पर आओ। फैन्स आपको मिस कर रहे हैं। दरअसल, शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। हसीन ने शमी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से शमी को क्लीन चिट मिल गई थी। हसीन बीच-बीच में शमी को लेकर अपने बयान से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

शमी को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाय में रखा गया है। उनके साथ तीन और खिलाड़ी स्टैंडबाय में हैं। इनमें दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई शामिल हैं। बुमराह वर्ल्ड कप से ठीक पहले बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए। ऐसे में फैन्स शमी को टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। बीसीसीआई रिप्लेसमेंट का एलान 15 अक्तूबर को कर सकता है। 11 अक्तूबर को शमी समेत चारों रिजर्व खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया रवाना हो सकते हैं। बाकी तीन खिलाड़ी फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त हैं।

शमी पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद से कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या बोर्ड उन्हें मौका देता है या फिर नियमित तौर पर टी20 खेल रहे दीपक चाहर को शामिल किया जाता है। शमी ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। वह पावरप्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे। उनकी टीम गुजरात जाएंट्स आईपीएल चैंपियन भी बनी थी। शमी के अनुभव और डेथ ओवर में लगातार यॉर्कर फेंकने की क्षमता को देखते हुए टीम में उनका चयन हो सकता है।

भारतीय टीम
भारतीय टीम - फोटो : अमर उजाला
टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय: मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00