Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Board of Control for Cricket in India BCCI AGM to be held post September 30 due to prevailing COVID-19 pandemic said secretary Jay Shah

एलान: अब 30 सितंबर को नहीं होगी बीसीसीआई की सालाना बैठक, कोरोना की वजह से लिया गया फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Sat, 28 Aug 2021 11:58 AM IST

सार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की वार्षिक आम बैठक 30 सितंबर को नहीं होगी। इसकी जानकारी खुद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दी है। उन्होंने कहा कि यह फैसला कोविड-19 महामारी की वजह से लिया गया है। 
जय शाह
जय शाह - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने बोर्ड की सालाना आम बैठक को लेकर बयान दिया है। उन्होंने बीसीसीआई से सम्बद्ध सभी बोर्ड्स से कहा है कि इस साल 30 सितंबर को होने वाली वार्षिक आम बैठक नहीं होगी। सचिव के मुताबिक यह फैसला कोविड-19 महामारी के चलते लिया गया है। जय शाह ने आगे कहा कि सालाना आम बैठक की जैसे ही तारीख तय होगी तो इससे बोर्ड के सदस्यों को अवगत करा दिया जाएगा। 

विज्ञापन


कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण तमिलनाडु सरकार ने अपने जीओ नंबर 96 दिनांक 30 जून 2021 तमिलनाडु सोसायटी पंजीकरण अधिनियम 1975 के तहत एक पंजीकृत सोसायटी के लिए वित्तीय वर्ष 2020-2021 के लिए वार्षिक आम बैठक आयोजित करने की अवधि तीन महीने सितंबर 2021 से लेकर दिसंबर 2021 तक के लिए बढ़ा दी है।


बीसीसीआई सचिव जय शाह ने लिखा, इसके मद्देनजर आपको सूचित किया जाता है कि बीसीसीआई की 30 सिंतबर 2021 तक वार्षिक आम बैठक नहीं होगी, हम आपको होने वाली सालाना बैठक की तारीख के बारे में सूचित करते रहेंगे। बीते साल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की 89वीं सालाना आम बैठक 24 दिसंबर को हुई थी। 

इस साल आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है। इसके बाद टी-20 क्रिकेट विश्व कप का आयोजन ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में किया जाएगा। 2021 टी-20 विश्व कप की मेजबानी का अधिकार भारत के पास है। लेकिन देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इसे बीसीसीआई ने यूएई और ओमान स्थानांतरित कर दिया था। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00