Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   cheteshwar pujara takes stunning catch of matthews and sent back to pavilion

वीडियो : चेतेश्वर पुजारा ने मैथ्यूज का चमत्कारिक कैच पकड़कर क्रिकेट जगत को किया हैरान

amarujala.com- Presented by: अभिषेक निगम Updated Sat, 05 Aug 2017 12:56 PM IST
पुजारा
पुजारा - फोटो : hindustan times
विज्ञापन
ख़बर सुनें

टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन श्रीलंका के खिलाफ मैच पर अपना शिकंजा कस लिया है। रविचंद्रन अश्विन ने पांच विकेट लिए और श्रीलंका की पहली पारी 183 रन पर समेटी। 



रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट लिए जबकि उमेश यादव को एक विकेट मिला। टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 439 रन की विशाल बढ़त मिली और इसे देखते हुए कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका को फॉलोऑन देने का फैसला किया।


टीम इंडिया ने तीसरे दिन की शुरुआत से ही विकेटों की पतझड़ लगा दी थी, लेकिन एक पल ऐसा आया जब टीम इंडिया के फैंस रोमांचित हो उठे। चेतेश्वर पुजारा ने एंजेलो मैथ्यूज का लेग स्लिप में दर्शनीय कैच लपका।


पुजारा के कैच ने भर दिया टीम इंडिया में जोश

टीम इंडिया
टीम इंडिया - फोटो : hindustan times
रविचंद्रन अश्विन ने श्रीलंका की पहली पारी के 34वें ओवर में मैथ्यूज को अपना शिकार बनाया। उन्होंने ऑफस्पिन गेंद डाली, जिस पर मैथ्यूज बैकफुट पर गए और फाइन लेग की दिशा में शॉट खेला। लेग स्लिप में मुस्तैद पुजारा ने बाएं हाथ की ओर आगे की दिशा में डाइव लगाई और एक हाथ से कैच लपका।

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस कैच को देखकर बेहद उत्साहित हो उठे और पुजारा को पूरी टीम ने घेर लिया। कमेंट्री में मौजूद पैनल भी पुजारा की तारीफ किए थका नहीं। फैंस ने भी ट्विटर पर पुजारा की तारीफों के पुल बांधे। 

मैथ्यूज श्रीलंका के अनुभवी बल्लेबाज हैं। मगर वो टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकालने में पूरी तरह नाकाम रहे। इसका नतीजा ये रहा कि श्रीलंका की पूरी टीम पहली पारी में पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और दो गेंद पहले 183 पर ऑलआउट हो गई।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00