IPL 2020 पर भी मंडरा रहा है कोरोनावायरस का खतरा, खाली स्टेडियम में हो सकते हैं मैच

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Published by: Rajeev Rai Updated Tue, 10 Mar 2020 09:34 AM IST
आईपीएल/कोरोनावायरस
1 of 5
विज्ञापन
देश में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामलों की वजह से अब आईपीएल के आयोजन पर भी खतरा मंडराने लगा है। देश की सबसे चर्चित टी-20 लीग के शुरू होने में अब 20 दिन से भी कम का समय बाकी है, ऐसे में अब इसके आयोजन को लेकर चर्चाएं जोरो पर हैं।

आईपीएल 2019
2 of 5
रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल के 13वें संस्करण के आयोजन को टाला जा सकता है या फिर तारीखों में बदलाव किया जा सकता है। इतना ही नहीं दर्शकों से खचाखच भरे रहने वाले स्टेडियम भी सूने पड़ सकते हैं क्योंकि ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि इस बार के मैचों को बंद दरवाजों के अंदर करवाया जाए यानी कि स्टेडियम में दर्शकों को एंट्री ना दी जाए और अधिकारियों की उपस्थिति में सिर्फ खिलाड़ियों के बीच मैच करवाया जाए और उसका प्रसारण किया जाए।
विज्ञापन
विज्ञापन
आईपीएल 2020
3 of 5
दरअसल दुनियाभर में खतरनाक रूप ले चुके कोरोना की वजह से लोगों को भीड़भाड़ वाली जगह और एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखने की हिदायत दी जा रही है। जबकि आईपीएल के मैचों में स्टेडियम में हजारों की संख्या में देश-विदेश के दर्शक पहुंचते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए एक तरफ से जहां महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री ने खेल मंत्री के सामने अपनी चिंता जाहिर की है वहीं कुछ टीमों के स्टेकहोल्डर भी बंद दरवाजे में मैच करवाने का सुझाव दे रहे हैं।
सौरव गांगुली
4 of 5
हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल के आयोजन को तय समय पर ही करवाने की बात कही है लेकिन बावजूद इसके स्वास्थ मंत्रालय अगले हफ्ते बीसीसीआई के साथ बैठक करेगा और अंतिम फैसला लेगा।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
चेन्नई बनाम मुंबई
5 of 5
बता दें कि इस बार का आईपीएल 29 मार्च से शुरू होगा जहां उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होगी।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00