Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Cricket: Waiting for the biggest rule in the India-New Zealand WTC finals, who will be the champions if there is a draw?

क्रिकेट: भारत-न्यूजीलैंड के डब्ल्यूटीसी फाइनल में सबसे बड़े नियम का इंतजार, ड्रॉ हुआ तो कौन होगा चैंपियन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: सुरेंद्र जोशी Updated Wed, 19 May 2021 09:17 PM IST
सार

तय कार्यक्रम के अनुसार 18 से 22 जून तक डब्ल्यूटीसी फाइनल साउथम्पटन में खेला जाएगा। इसके नियम आईसीसी जल्द जारी करने वाली है।
 

ICC
ICC - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 22 जून तक खेली जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से जारी होने वाले नियमों का इंतजार कर रही है। इससे ही साउथम्पटन में खेले जाने वाले इस मुकाबले के ड्रॉ होने की स्थिति में क्या होगा? मैच बारिश की बलि चढ़ गया तो क्या होगा? इन सवालों का जवाब मिल सकेगा।



बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार भारतीय टीम को अभी प्लेइंग कंडिशंस (मैच से जुड़ी परिस्थितियो संबंधी नियम और शर्तों) का इंतजार है। आईसीसी अगले कुछ दिनों में इन नियमों को जारी करेगी। टीम के संपर्क में रहने वाले एक अधिकारी ने कहा कि यह एक और द्विपक्षीय सीरीज या टेस्ट मैच नहीं है। इसलिए हमें मैच की स्थिति और समस्या आने पर उसके समाधान के बारे में जानने की जरूरत है। हम तीन बातों का समाधान चाहते हैं।


क्वारंटीन रहेगी भारतीय टीम
भारतीय टीम इंग्लैंड न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टेस्ट के दौरान साउथम्पटन में क्वारंटीन पर रहेगी। भारतीय टीम अगले महीने की शुरुआत में लंदन पहुंचने के बाद, तुरंत साउथम्पटन के लिए रवाना होने की उम्मीद है। टीम एजियास बाउल में इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के दौरान क्वारंटीन में होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00