Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Dinesh Karthik shared Waking up to the sun photo on social media from southampton ahead of start of WTC final

WTC Final 2021: साउथम्पटन में खिली धूप, दिनेश कार्तिक के ट्वीट से खेल होने की बढ़ी उम्मीद

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, साउथम्पटन Published by: ओम. प्रकाश Updated Sat, 19 Jun 2021 01:22 PM IST
सार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथ्मपटन में खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का खेल आज हो सकत है। पहले दिन बारिश के चलते टॉस तक नहीं हुआ था। वहीं आज एजिस बाउल में चमकीली धूप खिली है। 

साउथम्पटन
साउथम्पटन - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं। यह फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाना था। लेकिन पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। साउथम्पटन में खराब मौसम के चलते पहले दिन टॉस तक नहीं हो सका। वहीं दूसरे दिन की बात की जाए तो साउथम्पटन का मौसम थोड़ा बेहतर है। जो क्रिकेट फैन्स के लिए रोमांचित करने वाली खबर है। 



टेस्ट मैच के दूसरे दिन खेल होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने साउथम्पटन की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में मैदान पर खिली हुई धूप नजर आ रही। फोटो के जरिए पता चल रहा है कि आज दूसरे दिन एजिस बाउल में फाइऩल मैच शुरू हो सकता है। 


दिनेश कार्तिक द्वारा ट्वीटर पर पोस्ट की गई इस फोटो में एजिस बाउल में चमकीली धूप दिखाई दे रही है। इससे उम्मीद की जा सकती है कि शनिवार को साउथम्पटन में मौसम अच्छा रहेगा। लेकिन दिन में कई बार बौछार आ सकती है। कार्तिक ने सूरज के निकलने की तस्वीर पोस्ट की है। लेकिन इसके अलावा बैकग्राउंड में बादल दिखाई दे रहे हैं। 

अच्छी बात ये है कि आउटफील्ड सूखी है और पिच पर कवर नहीं थे। गुरुवार को शहर में दिन भर हुई लगातार बारिश के बाद पानी जमा हो गया था। रुकने की अपेक्षा ज्यादा बारिश हुई। जिसके चलते आउटफील्ड गीली हुई। लेकिन वहीं शनिवार को एकदम अलग तरह का मौसम है। 

शनिवार की बात की जाए तो पहले आधा दिन तक मौसम साफ रहने की उम्मीद है। इसके बाद सूरज और बादलों के बीच आंख मिचोली का खेल शुरू होगा। दोपहर के बाद बारिश होने के पूरे आसार हैं। वहीं शाम के वक्त चीजें थोड़ा मुश्किल हो सकती हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00