टीम में चयन नहीं हुआ तो चयनकर्ताओं का उड़ा दिया मजाक

टीम डिजिटल/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 21 May 2016 01:39 PM IST
Dwayne Bravo calls West Indies selectors a 'joke', their selection 'magic
- फोटो : PTI
विज्ञापन
ख़बर सुनें
इन दिनों आईपीएल में बिजी एक दिग्गज ऑलराउंडर को उनकी राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं किया गया तो वह नाराज हो गए और चयनकर्ताओं का ही मजाक उड़ा डाला।
विज्ञापन


वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर ड्वेन ब्रॉवो ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए कैरेबियाई टीम में शामिल नहीं जाने की निराशा ट्विटर पर जता दी। हालांकि इस घोषित टीम में ब्रॉवो के अलावा क्रिस गेल को भी शामिल नहीं किया गया है।


उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि एक मिनट पहले तक जिन कीरोन पोलार्ड और सुनील नारायन को टीम में शामिल होने के लायक नहीं माना जा रहा था को भी टीम में शामिल कर लिया। वह इस फैसले से आश्चर्यचकित हो गए और इस चयनकर्ताओं को 'जोक ऑफ द डे' तक कह दिया।
 


इसके कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। एक मिनट पहले तक हम घरेलू सुपर 50 के लिए चयनित हो गए थे और अगले मिनट, ऐसा लगता है कि हम नहीं हुए। जादू!
 
 

नारायण और पोलार्ड की विंडीज टीम में वापसी

इससे पहले सेंट जोंस (एंटीगा) में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन जून से खेली जाने वाली आगामी त्रिकोणीय वनडे सीरीज के पहले चार मैचों के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम घोषित कर दी। जिसमें ड्वेन ब्रॉवो और क्रिस गेल को जगह नहीं मिली।

14 सदस्यीय टीम में ऑफ स्पिनर सुनील नारायन और हरफनमौला कीरोन पोलार्ड की वापसी हुई है। टीम इस प्रकार है : जेसन होल्डर (कप्तान), सुलेमान बेन, कार्लोस ब्रेथवेट, डेरेन ब्रावो, जोनाथन कार्टर, जॉनसन चार्ल्स, आंद्रे फ्लेचर, शैनन गैब्रियल, सुनीला नारायन, एश्ले नर्स, कीरोन पोलार्ड, दिनेश रामदीन, मार्लन सैमुअल्स और जेरोम टेलर।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00