ENG vs IND: तीसरे टेस्ट के बाद अस्पताल पहुंचे जडेजा, कहा- रहने के लिए अच्छी जगह नहीं

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Sun, 29 Aug 2021 05:31 PM IST

सार

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को शनिवार को लीड्स के एक अस्पताल जाना पड़ा। जडेजा को एहितयातन स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया जिससे उनके घुटने की चोट की गंभीरता का पता चल सके
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को शनिवार को लीड्स के एक अस्पताल जाना पड़ा। जडेजा को एहितयातन स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया जिससे उनके घुटने की चोट की गंभीरता का पता चल सके। जडेजा जो अभी तक तीनों टेस्ट मैचों का हिस्सा रहे हैं, उन्हें तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। हालांकि वो चौथे दिन भारत की तरफ से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे और 25 गेंदों में 30 रन की पारी खेली। 
विज्ञापन


जडेजा ने मैच के बाद अस्पताल से अपनी तस्वीर भी साझा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह रहने के लिए अच्छी जगह नहीं है। 




भारतीय टीम प्रबंधन जडेजा की चोट को लेकर अधिक चिंतित नहीं है क्योंकि उसे लगता है कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। बात करें टेस्ट सीरीज की तो भारतीय टीम चौथे टेस्ट के लिए लंदन के लिए 30 अगस्त को रवाना होगी और अगर जडेजा ठीक रहे तो वह भी टीम के साथ रहेंगे।  

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट दो सितंबर से ओवल में शुरू होगा। यहां ऐसी उम्मीद है कि टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को जडेजा की जगह मौका मिल सकता है। 

बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं, जबकि एक मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00