हार से पहले ही हताश: स्टंप उखड़ने के बाद भड़के थे रॉय, पानी की बोतल पर निकाला था गुस्सा, देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Sun, 21 Mar 2021 11:36 AM IST
जेसन रॉय
जेसन रॉय - फोटो : ट्विटर @ESPNcricinfo
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का निर्णयायक और अंतिम मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया। इस मैच में भारत ने दमदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 36 रनों से हराया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 224 रन बनाए। वहीं जवाब में इंग्लैंड की टीम 188 रन बना सकी। ये हार इंग्लैंड के गले नहीं उतरी। मैच के दौरान इंग्लिश टीम के बल्लेबाज जेसन रॉय काफी गुस्से में दिखाई पड़े। उन्होंन अपना गुस्सा पानी के बोतल पर निकाला। 
विज्ञापन


जेसन रॉय हमेशा की तरह जोस बटलर के साथ पारी की शुरूआत करने आए। भारत की तरफ पहले ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी भुवनेश्वर कुमार ने संभाली। भुवनेश्वर कुमार के ओवर की दूसरी गेंद पर जेसन रॉय ने करारा शॉट खेलने की कोशिश की। गेंद बल्ले पर नहीं आई और स्टंप ले उड़ी। भुवनेश्वर कुमार की ये इनस्विंगर थी जिसे रॉय पढ़ नहीं पाए। 


आउट होने के बाद जेसन रॉय काफी निराश दिखे। उन्हें भरोसा नहीं था कि वह ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हो जाएंगे। जेसन रॉय जब आउट हुए थे तो उस समय इंग्लैंड का खाता भी नहीं खुला था। वहीं जेसन रॉय पहली बार इस सीरीज में बगैर खाता खोले आउट हुए। रॉय जब आउट होकर मैदान से बाहर जा रहे थे तो उनका गुस्सा भी देखने को मिला। 

आउट होने के बाद जब जेसन रॉय बाउंड्री लाइन के पास पहुंचे तो वह अपनी खीझ निकालते दिखाई पड़े। बाउंड्री लाइन के पास पानी की बोतल रखी थी। जेसन रॉय ने अपने बैट से बोतल पर प्रहार कर अपना गुस्सा दिखाया। 

इस मैच से पहले जेसन रॉय ने  टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की। हालांकि ये सही है कि वह सीरीज में कोई अर्धशतक नहीं लगा पाए लेकिन टीम को कई बार तेज शुरूआत दिलाने में सफल रहे। पूरी सीरीज में जेसन रॉय ने 144 रन बनाए। वह सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे बल्लेबाज रहे। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00