Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   england vs india: Mark Wood, Chris Woakes available for selection for fourth Test

ENG vs IND:ओवल टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में बदलाव, नहीं खेलेंगे बटलर, एक साल बाद लौटेगा स्टार ऑलराउंडर

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन Published by: मुकेश कुमार झा Updated Sun, 29 Aug 2021 09:25 PM IST

सार

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के ये दो तेज गेंदबाज वापसी कर सकते हैं।
इंग्लैंड क्रिकेट टीम
इंग्लैंड क्रिकेट टीम - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए एक अच्छी खबर है। उसके दो खिलाड़ी चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और द ओवल में खेले जाने वाले चौथे मुकाबले में खेलने के लिए फिट हैं। रविवार को इसकी जानकारी इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने दी। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज मार्क वुड और हरफनमौला क्रिस वोक्स ने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है और उनका भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जाना लगभग तय है। 

विज्ञापन


वुड-वोक्स फिट, बटलर बाहर
सिल्वरवुड ने कहा, 'दोनों खिलाड़ी फिट है। वुड कल सुबह गेंदबाजी कर रहे थे। वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। वोक्स ने भी खेल में वापसी की है तो वह भी चयन के लिए उपलब्ध होंगे।' वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय परिवार के साथ मौजूद रहने के लिए चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे और ऐसे में जॉनी बेयरस्टो विकेट के पीछे मोर्चा संभालेंगे। 


एक साल बाद लौटेगा स्टार ऑलराउंडर
गौरतलब है कि लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में फील्डिंग के दौरान वुड के दाहिने कंधे में चोट लग गई थी, जबकि वोक्स एड़ी की चोट से उबर चुके हैं। वोक्स जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ वन-डे सीरीज के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। बता दें कि वोक्स ने आखिरी टेस्ट पाकिस्तान के खिलाफ अगस्त 2020 में खेला था। वोक्स ने शुक्रवार को एक घरेलू टी-20 मैच खेला। बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट को जीतकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। सीरीज का चौथा मुकाबला दो सितंबर से ओवल में खेला जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00