लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Fan asked Amit Mishra for 300 rupees to go on a date, read the funny reaction from Indian spinner

Amit Mishra: डेट पर जाने के लिए फैन ने अमित मिश्रा से मांगे 300 रुपये, पढ़ें भारतीय स्पिनर का मजेदार रिएक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 30 Sep 2022 10:28 PM IST
सार

अमित मिश्रा ने गुरुवार को सुरेश रैना को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने रैना की फील्डिंग की तारीफ की थी। इसके कमेंट में आदित्य कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने 300 रुपये मांगे थे।

अमित मिश्रा
अमित मिश्रा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह अपने मजेदार ट्वीट से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी कड़ी में एक और घटना सामने आई है। ट्विटर पर एक यूजर ने भारत के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा से अपनी प्रेमिका को डेट पर ले जाने के लिए 300 रुपये मांगे। इसके बाद तो उस यूजर ने शायद अमित मिश्रा से जवाब की उम्मीद भी नहीं की होगी। हालांकि, कुछ ऐसा हुआ कि वह यूजर अमित मिश्रा का फैन बन गया।

दरअसल, अमित मिश्रा ने गुरुवार को सुरेश रैना को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने रैना की फील्डिंग की तारीफ की थी। इसके कमेंट में आदित्य कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा- सर 300 रुपये पे कर दो। गर्लफ्रेंड को घुमाने लेके जाना है। इसके बाद अमित मिश्रा ने न सिर्फ उस यूजर को 300 रुपये दिए, बल्कि 200 रुपये बढ़ाकर दिया। अमित ने पेमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- हो गया। डेट के लिए आपको शुभकामनाएं। इस पर ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए अमित मिश्रा को धन्यवाद भी कहा। आदित्य ने लिखा- इस तोहफे के लिए धन्यवाद सर। लव यू सर।


अमित मिश्रा ने अंतरराष्ट्रीय करियर में 22 टेस्ट, 36 वनडे और 10 टी20 खेले हैं। 22 टेस्ट में उनके नाम 76 विकेट, वनडे में 64 विकेट और टी20 अंतरराष्ट्रीय में 16 विकेट हैं। इसके अलावा अमित ने 154 आईपीएल मैच भी खेले हैं। इसमें उन्होंने 7.35 की इकोनॉमी और 19.55 के स्ट्राइक रेट से 166 विकेट लिए हैं। 17 रन देकर पांच विकेट आईपीएल में उनकी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00