लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Hasan Ali lashes out at crowd during a club match in Pakistan Watch Viral Video

Hasan Ali Video: क्लब मैच के दौरान दर्शकों से भिड़ गए हसन अली, अभद्र टिप्पणी करने वाले को मारने दौड़े

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Mon, 05 Dec 2022 05:48 PM IST
सार

क्लब मैच के दौरान पाकिस्तानी फैंस हसन अली के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे। इससे हसन अली गुस्से में आ गए और आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दर्शक को मारने दौड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हसन अली
हसन अली - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। कभी आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर एक गेंदबाज रहे हसन अब तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान की टीम से बाहर हो चुके हैं। वह फिलहाल क्लब क्रिकेट खेल रहे हैं और राष्ट्रीय टीम में वापसी की कोशिश में लगे हुए हैं। यहां भी उनके लिए कुछ सही नहीं हो रहा है। हसन अली को एक क्लब मैच के दौरान दर्शकों ने इतना परेशान कर दिया कि वह गुस्से में उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर जमकर बवाल मचा हुआ है। 


28 साल के हसन को क्लब मैच के दौरान दर्शकों ने खासा परेशान किया। मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे हसन अली पर जमकर अभद्र टिप्पणियां की गईं। इससे बचने के लिए वह मैदान के बीच फील्डिंग के लिए चले गए। हालांकि, दर्शक तब भी नहीं माने और उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करते रहे। इससे तंग आकर हसन अली दर्शकों को मारने के लिए दौड़ पड़े। आयोजकों ने दौड़कर हसन को पकड़ा और उन्हें ऐसा करने से रोका। हालांकि, किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद हसन अली की जमकर किरकिरी हो रही है। 


क्या बोल रहे थे दर्शक?
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के आरिफ वाला जिले में दर्शक यह कहकर हसन अली को चिढ़ा रहे थे कि वह पाकिस्तान की टीम का हिस्सा नहीं हैं। साथ ही 2021 विश्व कप में उन्होंने जो कैच छोड़ा था। वह भी याद दिला रहे थे।  



विश्व कप से पहले पाकिस्तानी की टीम से बाहर हुए थे हसन
हसन अली 2022 टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की टीम से बाहर हुए थे। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है और हसन इस टीम का हिस्सा नहीं हैं। हसन अली ने अपने आखिरी चार टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ चार विकेट लिए हैं। वह आखिरी बार एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ सुपर चार राउंड के मैच में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा थे। इस मैच में श्रीलंका ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी। हसन अली ने तीन ओवर में 25 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं ले पाए थे। 

हसन ने पाकिस्तान के लिए 21 टेस्ट में 77 विकेट लिए हैं। वहीं, वनडे में उनके नाम 91 और टी20 में 60 विकेट हैं। हसन अली 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तान की टीम का हिस्सा थे। हालांकि, इसके बाद वह चोट से जूझते रहे हैं। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में हसन अली सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने 14.69 के औसत से 13 विकेट अपने नाम किए थे। भारत के खिलाफ फाइनल मैच में भी उन्होंने 19 रन देकर तीन विकेट लिए थे और पाकिस्तान को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00