Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Imad Wasim on India vs Pakistan T20 world cup match win said Everything we touched that day turned to gold

बयान: भारत-पाकिस्तान टी-20 विश्व कप मैच पर बोले इमाद वसीम, कहा- उस दिन हमने जो कुछ छुआ सोना बन गया

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Sat, 11 Dec 2021 01:05 PM IST

सार

पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने भारत के खिलाफ खेले गए टी-20 विश्व कप मैच को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि हमने उस दिन शानदार प्रदर्शन किया। भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्तूबर को दुबई में मैच खेला गया था। 
भारत पर 10 विकेट से जीत दर्ज करने बाद बाबर और रिजवान
भारत पर 10 विकेट से जीत दर्ज करने बाद बाबर और रिजवान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप में खेले गए मैच के 48 दिन बाद ऑलराउंडर इमाद वसीम ने बयान दिया है। टीम इंडिया के खिलाफ मिली इस जीत को उन्होंने परफेक्ट जीत बताया है। पाकिस्तान ने इस ग्रुप स्टेज मैच में भारत को 10 विेकेट से हराया था। यह भारत का टी-20 विश्व कप 2021 में पहला मैच था। किसी भी फॉर्मेट के क्रिकेट विश्व कप में यह पाकिस्तान की पहली जीत थी। इससे पहले जब कभी विश्व कप मैच में पाकिस्तान का मुकाबला भारत से हुआ उसे हार का सामना करना पड़ा। 

विज्ञापन


मैच में मौका देने का जताया आभार

पाकिस्तान के एक बेव पोर्टल से बात करते हुए इमाद वसीम ने कहा, भारत के खिलाफ मैच में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए जीवन भर मैच में अवसर के लिए आभारी रहूंगा। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा, यह वास्तव में अच्छा था और भारत को हराना हमेशा पाकिस्तान क्रिकेट में शामिल सभी लोगों के लिए कुछ विशेष क्षण प्रदान करता है बेशक, मैंने इस अवसर और मैच का आनंद लिया और परिणाम बिल्कुल सही था। हम पर दबाव था, लेकिन टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ खेलने का यह एक बार का मौका था और मैं उस अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूं।


उस दिन हमने जो कुछ छुआ कुंदन बन गया

इस मैच पर बात करते हुए इमाद वसीम ने कहा, यह पाकिस्तान का लगभग सही प्रदर्शन था, लेकिन उन्होंने कहा कि भविष्य में भारत के खिलाफ इस तरह के दमदार प्रदर्शऩ को दोहराना टीम के लिए असंभव होगा। इमाद ने आगे कहा, ऐसा लगा जैसे उस दिन हमने जो कुछ भी छुआ वह सोने में बदल गया। कोई गलती न करें, भारत एक बहुत, बहुत अच्छी टीम है, लेकिन हमने उस दिन उसे हरा दिया। जिस तरह से हमने खेला वह बहुत ही शानदार था और मैं कहूंगा कि यह बिल्कुल सही प्रदर्शन था। वास्तव में, मैं यहां तक कहूंगा कि उस दिन हमने जो हासिल किया वह भविष्य में दोहराना मुश्किल होगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00