IND vs ENG: 'जार्वो' की बदतमीजी, अचानक मैदान में घुसे और करने लगे बॉलिंग, बेयरस्टो को धक्का भी दिया, VIDEO वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन Published by: मुकेश कुमार झा Updated Fri, 03 Sep 2021 09:46 PM IST

सार

भारत और इंग्लैंड के बीच द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी।
मैदान में अचानक घुसे जार्वो
मैदान में अचानक घुसे जार्वो - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और इंग्लैंड के बीच द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी। दरअसल, एक बार फिर टीम इंडिया के अंग्रेज फैन डेनियल जार्विस उर्फ जार्वो मैदान में अचानक घुस आए और गेंदबाजी करने लगे। इस दौरान उसने बल्लेबाजी कर रहे बेयरस्टो को भी धक्का दिया। दरअसल, यह घटना इंग्लैंड की पारी के दौरान 34वें ओवर में हुई। जॉनी बेयरस्टो 18 और ओली पोप 28 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उधर, उमेश यादव के हाथों में गेंद थी। उमेश ओवर की तीसरी गेंद फेंकने ही वाले थे कि इससे पहले यूट्यूब वीडियो बनाने वाले 'जार्वों' ने ऐसी हरकत कर दी। इसके बाद सुरक्षा गार्ड ने उन्हें पकड़कर मैदान से बाहर ले गया। बता दें कि 'जार्वों' की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जार्वों ने ऐसा किया हो इससे पहले लॉर्ड्स और हेडिंग्ले टेस्ट में भी उन्होंने इस तरह की घटिया हरकतें की थीं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) उनके खिलाफ और भी कड़ी कार्रवाई कर सकता है। बता दें कि 'जार्वो' पर हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री से आजीवन बैन कर दिया गया है। 
विज्ञापन

 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00