Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs NZ 1st test: Ricky Ponting said this big thing on Shreyas Iyer's debut, also shared VIDEO with BCCI

IND vs NZ: श्रेयस के डेब्यू पर रिकी पोंटिंग ने कही ये बड़ी बात, VIDEO भी शेयर किया 

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Published by: स्वप्निल शशांक Updated Thu, 25 Nov 2021 08:14 PM IST

सार

पोंटिंग ने श्रेयस को ट्वीट के जरिए बधाई दी है। पोंटिंग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं। श्रेयस दो साल इस टीम के कप्तान रह चुके हैं। उनकी कप्तानी में टीम एक बार प्लेऑफ और एक बार फाइनल में पहुंच चुकी है।
श्रेयस अय्यर और रिकी पोंटिंग
श्रेयस अय्यर और रिकी पोंटिंग - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट में डेब्यू किया। उन्होंने डेब्यू टेस्ट में ही धमाकेदार पारी खेली और पहले दिन का खेल खत्म होने तक 75 रन बनाकर नाबाद हैं। डेब्यू से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने श्रेयस को बधाई भी दी। भारत ने पहले दिन चार विकेट गंवाकर 258 रन बना लिए हैं।
विज्ञापन


पोंटिंग ने श्रेयस को बधाई दी
पोंटिंग ने श्रेयस को ट्वीट के जरिए बधाई दी है। पोंटिंग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं। श्रेयस दो साल इस टीम के कप्तान रह चुके हैं। उनकी कप्तानी में टीम एक बार प्लेऑफ और एक बार फाइनल में पहुंच चुकी है। हालांकि, अब श्रेयस को हटाकर ऋषभ पंत को कप्तान बना दिया गया है। ऐसे में पोंटिंग अपने इस पूर्व कप्तान के लिए स्पेशल मैसेज दिया।


पोंटिंग ने ट्विटर पर क्या लिखा?
पोंटिंग ने बीसीसीआई के वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा- श्रेयस टेस्ट डेब्यू के लिए योग्य थे, क्योंकि दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए पिछले कुछ सालों में काफी मेहनत किया है। यह बस शुरुआत है। आप पर गर्व है श्रेयस। श्रेयस को भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने टेस्ट कैप दी। विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल यह टेस्ट नहीं खेल रहे हैं, इसलिए श्रेयस को मौका मिला।



कैसा रहा मैच का हाल?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट गंवाकर 258 रन बना लिए हैं। रवींद्र जडेजा 100 गेंदों पर 50 रन और श्रेयस अय्यर 75 रन बनाकर नाबाद हैं। न्यूजीलैंड की ओर से सभी विकेट तेज गेंदबाजों ने लिए। काइल जेमीसन को तीन और टिम साउदी को एक विकेट मिला।



 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00