India vs New Zealand 2nd Test: दूसरे टेस्ट से बाहर हुए इशांत-जडेजा और रहाणे, मैच से ठीक पहले बीसीसीआई ने बताया कारण

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: Rajeev Rai Updated Fri, 03 Dec 2021 11:00 AM IST

सार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। मैच से पहले टीम इंडिया को तीन बड़े झटके लगे हैं। टीम के स्टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और पहले टेस्ट के कप्तान अजिंक्य रहाणे चोट की वजह से मैच से बाहर हो गए हैं। 
 
Ishant Sharma and Ravindra Jadeja
Ishant Sharma and Ravindra Jadeja
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। दो मैचों की सीरीज का यह आखिरी मुकाबला है और यहां जीतने वाली टीम ट्रॉफी भी अपने नाम कर लेगी। हालांकि मैच से पहले टीम इंडिया को तीन बड़े झटके लगे हैं। टीम के स्टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और पहले टेस्ट के कप्तान अजिंक्य रहाणे चोट की वजह से मैच से बाहर हो गए हैं। 
विज्ञापन


बीसीसीआई द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी किए गए अपडेट में बताया गया कि तीनों ही खिलाड़ी कानपुर टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे और मैच में उतरने के लिए फिट नहीं हैं। 

मैच की बात करें तो मुंबई में पिछले दो दिन में हुई बारिश की वजह से वानखेड़े का मैदान गीला है और इस वजह से टॉस में देरी हुई है। सुबह 9:30 बजे अंपायरों ने पिच का मुआयना किया और 10:30 बजे दोबारा से मुआयना करने की जानकारी दी है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00