IND vs PAK T20: पाकिस्तान की फैन ने धोनी और राहुल से कही मैच हारने के बात, तो माही ने दिया जवाब, देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: ओम. प्रकाश Updated Sun, 24 Oct 2021 09:51 AM IST

सार

आईसीसी टी-20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीमों का दावा पेश कर रहे हैं। वहीं, एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने धोनी और राहुल से मैच हारने की बात कही। 
महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईसीसी टी-20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेले जाएगा। इस मुकाबले पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान कई दिग्गजों के बीच जंग देखने को मिलेगी। कप्तान विराट कोहली और बाबर आजम आमने-सामने होंगे। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीमों के लिे दुआ कर रहे हैं। पाकिस्तानी फैंस तो यहां तक कह रहे हैं कि भारत के खिलाड़ी इस मुकाबले फ्लॉप हो जाएं। ऐसा ही कुछ शनिवार शाम को देखने को मिला। 
विज्ञापन


महिला पत्रकार ने धोनी और राहुल से कही मैच हारने की बात

शनिवार की शाम प्रैक्टिस सेशन के बाद जब महेंद्र सिंह धोनी और केएल  राहुल साथ लौट रहे थे तो इस दौरान पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार ने इन दोनों से कुछ बातें कहीं। वह दोनों खिलाड़ियों से मैच हारने की बात कह रही थीं। उन्होंने कहा, राहुल प्लीज कल अच्छा मत खेलना, महिला ने ये बातें कई बार दोहराई, जिसका राहुल ने हंसकर कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बात एमएस धोनी ने उन्हें मजेदार जवाब दिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 



टी20 विश्व कप में आमने-सामने

टी-20 विश्व कप में भारत आज तक पाकिस्तान से हारा नहीं है। दोनों देशों के बीच टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान अब तक पांच मैच जीते गए हैं जिनमें भारत ने चार जीते और एक मुकाबला टाई रहा। इस टाई रहे मैच के भारत ने बॉल आउट में अपने नाम किया था। इसके अलावा पाकिस्तान 50 ओवर के विश्व कप मैच में भी भारत ने नहीं जीता है। सीमा पार के लोगों में इस बात की कसक है कि आखिर पाकिस्तान विश्व कप मैच में भारत को कब हराएगा।. 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00