लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs SA 2nd T20: Snake entered Guwahati ground, players scared and match stopped for few minutes, see photos

IND vs SA 2nd T20: गुवाहाटी के मैदान में घुसा सांप, डर गए खिलाड़ी और कुछ मिनटों के लिए रुका मैच, देखें PHOTOS

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, गुवाहाटी Published by: स्वप्निल शशांक Updated Mon, 03 Oct 2022 09:08 AM IST
सार

आठवें ओवर की शुरुआत में केशव महाराज गेंदबाजी के लिए आए। हालांकि, ओवर शुरू होने से पहले कुछ दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी दौड़ते हुए ऑनफील्ड अंपायर के पास पहुंचे और उन्हें बताया कि मैदान में सांप है।

सांप को पकड़ते ग्राउंड स्टाफ;  (लाल सर्कल में सांप)
सांप को पकड़ते ग्राउंड स्टाफ; (लाल सर्कल में सांप) - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीकी कप्तान तेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय पारी के दौरान जब रोहित शर्मा और केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे, तब आठवें ओवर की शुरुआत में खेल कुछ मिनट के लिए रुक गया। मैदान पर सांप आने की वजह से खेल को रोका गया।


Imageलाइव मैच के दौरान स्टेडियम में आया सांप

दरअसल, आठवें ओवर की शुरुआत में केशव महाराज गेंदबाजी के लिए आए। हालांकि, ओवर शुरू होने से पहले कुछ दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी दौड़ते हुए ऑनफील्ड अंपायर के पास पहुंचे और उन्हें बताया कि मैदान में सांप है। इसके बाद ग्राउंड स्टाफ को मैदान पर बुलाया गया। वे सभी जरूरी उपकरणों के साथ मैदान पर पहुंचकर सांप को पकड़कर ले गए। करीब पांच मिनटों तक मैच रुका रहा। तब तक खिलाड़ियों को अनऑफिशियल ड्रिंक ब्रेक मिल गया।
IND vs SA: दूसरे टी20 में रिकॉर्ड की बरसात, रोहित-राहुल ने बाबर-रिजवान को पीछे छोड़ा, हिटमैन के नाम यह उपलब्धि

दूसरे टी20 की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत शानदार रही। राहुल और रोहित ने पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े। रोहित अर्धशतक से चूक गए और 43 रन बनाकर केशव महाराज की गेंद पर कैच आउट हुए। वहीं, केएल राहुल ने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 20वां अर्धशतक लगाया। वह 28 गेंदों में 57 रन बनाकर महाराज की गेंद पर एल्बीडब्ल्यू आउट हुए। भारत ने इस मैच में 237 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम मिलर के शतक के बावजूद 221 रन ही बना सकी और भारत ने यह मैच 16 रन से जीत लिया।
IND vs SA 2nd T20: अर्शदीप सिंह ने लुटा दिए 62 रन, बनाया खराब रिकॉर्ड, मिलर-डिकॉक ने बाबर-रिजवान को पीछे छोड़ा

तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत 2-0 की अजेय बढ़त बना चुका है। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीत हासिल की थी। केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने मिलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। इसके बाद दूसरे मैच में लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने बल्लेबाजी में कमाल किया। गेंद के साथ पावरप्ले में अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की।

ANALYSIS: फॉर्म में लौटा भारतीय टॉप ऑर्डर, चारों बल्लेबाज ने 40+ रन बनाए, डेथ ओवर बॉलिंग अब भी चिंता का विषय
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00