Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs WI Indian Cricket is in Good Hands Daren Sammy Praises Rohit Sharma

IND vs WI: वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सैमी बोले- धोनी की टक्कर के कप्तान हैं हिटमैन रोहित, भारतीय टीम का भविष्य सुरक्षित

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मस्कट Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 28 Jan 2022 08:36 PM IST

सार

सैमी ने कहा कि कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली विंडीज टीम के लिए आगामी भारत दौरे में चीजें आसान नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि पोलार्ड लंबे समय से भारत में खेल रहे हैं और वह परिस्थितियों को बखूबी जानते हैं।
रोहित धोनी
रोहित धोनी - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी को लगता है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है। उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ निकालने की काबिलियत के मामले में भारत के इस सीनियर बल्लेबाज को महान क्रिकेटर एमएस धोनी के बराबर ही रखा।
विज्ञापन


पांच बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अब फिट हो चुके हैं और छह फरवरी से अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम की जिम्मेदारी उठाएंगे। बीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटा दिया था जिसके बाद रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया। 


डेरेन सैमी ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मौके पर कहा कि विराट कोहली मैदान पर अपने प्रदर्शन में शानदार रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इससे टीम प्रभावित होगी। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के साथ शानदार कप्तान रहे हैं, जो काफी प्रेरणादायी कप्तान हैं। मैंने आईपीएल में उन्हें मुंबई की कप्तानी करते हुए देखा है। वह जीत दर्ज करने वाले कप्तानों जैसे एमएस धोनी, गौतम गंभीर के साथ शामिल हैं।

पोलार्ड की टीम के लिए भारत दौरा आसान नहीं  
सैमी ने कहा कि कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली विंडीज टीम के लिए आगामी भारत दौरे में चीजें आसान नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि पोलार्ड लंबे समय से भारत में खेल रहे हैं और वह परिस्थितियों को बखूबी जानते हैं। मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज भारत में अच्छा कर सकता है। 

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका से पिछली वनडे सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा जिससे पहले टेस्ट सीरीज में भी टीम 1-2 से हार गई थी। यह पूछने पर कि वेस्टइंडीज के लिए क्या यह चीज फायदेमंद रहेगी तो सैमी ने कहा कि भारत हमेशा अपने घरेलू मैदानों पर मजबूत रहा है और कुछ बेहतरीन वनडे खिलाड़ियों की बदौलत टीम मजबूत होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00