लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs ZIM ODI 2022 Ishan Kishan Fans Came From Patna to Zimbabwe to Meet Him See Reaction Viral Video

IND vs ZIM: पटना से जिम्बाब्वे पहुंचे अपने फैन को देखकर चौंके ईशान किशन, पूछा- इधर क्या कर रहे हो, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, हरारे Published by: स्वप्निल शशांक Updated Wed, 17 Aug 2022 10:28 AM IST
सार

पटना से हरारे पहुंचे ईशान के फैन आशीष ने बताया कि वह कई घंटों तक उस मैदान के गेट पर खड़ा रहा और भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करता देखता रहा। हालांकि, जब ईशान बल्लेबाजी के लिए आए तो उसके चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

ईशान किशन ने फैन से मुलाकात की
ईशान किशन ने फैन से मुलाकात की - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत गुरुवार से होने जा रही है। इसके लिए केएल राहुल के नेतृत्व में भारत की युवा टीम हरारे में जमकर प्रैक्टिस कर रही है। मंगलवार को जब भारतीय स्टार्स प्रैक्टिस के लिए मैदान में उतरे तो उन्हें देखने के लिए स्टेडियम के गेट पर कई फैन्स भी जमा हुए। इनमें से एक फैन ने ईशान किशन की ओर इशारा भी किया और दोनों के बीच बातचीत भी हुई। इसका वीडियो भी सामने आया है।

आशीष नाम का यह फैन पटना से जिम्बाब्वे सिर्फ ईशान किशन को खेलता देखने के लिए पहुंचा है। नेट्स में ईशान को बल्लेबाजी करते देखने के लिए वह मंगलवार को प्रैक्टिस ग्राउंड में पहुंचा था। इसका खुलासा उसने खुद स्टेडियम में मौजूद एक दिग्गज खेल पत्रकार से की। आशीष ने बताया कि पटना में ईशान का घर कंकरबाग में है और उसके घर से सिर्फ पांच से दस किलोमीटर की दूरी पर है।

ईशान का फैन आशीष
ईशान का फैन आशीष - फोटो : सोशल मीडिया
आशीष ने बताया कि वह कई घंटों तक उस मैदान के गेट पर खड़ा रहा और भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करता देखता रहा। हालांकि, जब ईशान बल्लेबाजी के लिए आए तो उसके चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। आशीष ने बताया कि जब ईशान प्रैक्टिस के बाद चेंजिंग रूम में जा रहे थे, तब उन्होंने मुलाकात की। इसका वीडियो सीनियर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

आशीष ने बताया- मेरा नाम आशीष है, उपनाम सोनू। मैं पटना का रहने वाला हूं और यहां ईशान किशन और भारतीय टीम को सपोर्ट करने आया हूं। मैं तीनों मैच देखूंगा। हम सभी वास्तव में खुश हैं कि हमें खिलाड़ियों को अभ्यास करते देखने को मिल रहा है। मैं असल में ईशान के एक दोस्त को जानता हूं। उसका नाम यशस्वी है। 

ईशान किशन
ईशान किशन - फोटो : सोशल मीडिया
वीडियो में दिखता है- जैसे ही ईशान चेंज रूम की तरफ बढ़ते हैं, एक फैन चिल्लाता है- ईशान भाई ... पटना, पटना। इसके बाद ईशान रुक जाते हैं और जवाब देते हैं- सही है पाजी। मैं भी पटना से हूं। इस पर फैन कहता है- मैं यशस्वी का दोस्त हूं। इस पर ईशान कहते हैं- इधर क्या कर रहे हो फिर? ईशान इसके बाद अपने फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हैं। उनके अलावा ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी फैन्स के साथ सेल्फी खिंचवाई। यहां देखें वीडियो:

केएल राहुल के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। 18 अगस्त को पहला, 20 अगस्त को दूसरा और 22 अगस्त को तीसरा वनडे खेला जाएगा। तीनों मुकाबले हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे। केएल राहुल काफी समय के अंतराल के बाद एक्शन में होंगे। कई खिलाड़ी इसी महीने शुरू हो रहे एशिया कप से पहले लय प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। ईशान को एशिया कप की टीम में नहीं चुना गया है, जबकि अक्षर टीम के साथ स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में यात्रा करेंगे। इस बार एशिया कप यूएई में खेला जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00