पिता को याद कर भावुक हुए हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Sun, 17 Jan 2021 03:38 PM IST
पिता के साथ हार्दिक पांड्या
पिता के साथ हार्दिक पांड्या - फोटो : instagram@hardikpandya93
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए रविवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर पिता के साथ की कई तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें अपना हीरो बताया। बता दें कि हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या का 16 जनवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अपने बेटों को क्रिकेटर बनाने में अहम महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हिमांशु पांड्या के निधन से पूरा पांड्या परिवार और क्रिकेट जगत शोक में डूब गया।
विज्ञापन


अब पिता के निधन के बाद हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की कई तस्वीरें साझा की और लिखा, 'मेरे पिता और मेरे हीरो के लिए, आपको खोना जीवन में स्वीकार करने वाली सबसे कठिन चीजों में से एक है लेकिन आपने हमारे लिए इतनी यादें छोड़ दी हैं कि हम सिर्फ आपको मुस्कुराते हुए की कल्पना कर सकते हैं!

 


उन्होंने आगे लिखा, 'आपके बेटे आज जहां खड़े हैं, वे वजह से हैं, आपकी मेहनत, आपका आत्मविश्वास और आप हमेशा खुश थे। यह घर आपके बगैर अब कम मनोरंजक होगा! हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा करेंगे। आपका नाम हमेशा शीर्ष पर रहेगा। लेकिन मुझे एक बात पता है, आप हमें उसी तरह से ऊपर से देख रहे हैं जिस तरह से आप यहां देखते थे!

हार्दिक ने अपने पिता पर गर्व करते हुए लिखा, 'आपको हम पर गर्व था लेकिन डैडी जिस तरह से आपने अपना जीवन जिया, हमें उसपर गर्व है। श्रद्धांजलि मेरे किंग। मैं आपको अपने जीवन के हर दिन याद करूंगा। लव यू डैडी!'

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00