Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Indian circket team all rounder Ravindra Jadeja hits fifty in intra squad practice match before ICC World Test Championship final watch video

Video: डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले जबरदस्त फॉर्म में दिखे जडेजा, इंट्रा स्क्वायड मैच में जड़ी ताबड़तोड़ फिफ्टी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Mon, 14 Jun 2021 10:56 AM IST

सार

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले रवींद्र जडेजा ने इंट्रा स्कवायड अभ्यास मैच में शानदार अर्धशतक लगाकर फॉर्म में आने के संकेत दे दिए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से शुरू होगा। 
रवींद्र जडेजा
रवींद्र जडेजा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले टीम इंडिया जमकर अभ्यास कर रही है। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम इन दिनों साउथैम्पटन में इंट्रा स्क्वायड अभ्यास मैच खेल रही है। इसी मैदान पर 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला शुरू होगा।  

विज्ञापन


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रविवार को भारतीय टीम के बीच खेले गए इंट्रा स्क्वायड अभ्यास मैच की वीडियो क्लिप शेयर की। ये वीडियो प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन का है। इस क्लिप में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा  इशांत शर्मा की गेंद पर क्लासिकल ड्राइव लगाते हुए दिख रहे हैं। इशांत ने इस मैच के दूसरे दिन तीन विकेट लिए थे। 


बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, रवींद्र जडेजा ने इस इंट्रा स्क्वायड अभ्यास मैच में 76 गेंदों पर नाबाद 54 रन बनाए। जबकि मोहम्मद सिराज ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए 22 रन पर 2 विकेट लिए। हैदराबाद के इस गेंदबाज ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के चलते विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है। जबकि न्यूजीलैंड के विरुद्ध होने वाले फाइनल में मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का खेलना तय है। वहीं सिराज और इशांत के बीच तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह बनाने के लिए जबरदस्त होड़ है।

वहीं अभ्यास मैच की बात की जाए तो दूसरे दिन केएल राहुल और रिद्धिमान साहा अच्छी फॉर्म में दिखाई पड़े। दोनों ने मैच के दौरान छक्के भी लगाए। जहां राहुल ने जडेजा पर छक्का जड़ा वहीं साहा ने शार्दुल की गेंद पर सिक्सर लगाने में सफल रहे। अभ्यास मैच के पहले दिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने धुंआंधार बल्लेबाजी करते हुए 94 गेंदों पर 121 रन बनाए थे। इसके अलावा शुभमन गिल ने भी 85 रनों की पारी खेली थी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00