Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Indian Test Captain Virat Kohli made a request to the photographers for his baby Vamika said do not take baby photo

Video: विराट कोहली ने फोटोग्राफर्स से किया खास अनुरोध, कहा- बेबी का फोटो न क्लिक करें

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Thu, 16 Dec 2021 11:33 AM IST
सार

भारतीय क्रिकेट टीम आज सुबह तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो गई। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा। 

विराट कोहली (फाइल फोटो)
विराट कोहली (फाइल फोटो) - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली के नेतृत्व में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए आज सुबह दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गई। टीम इंडिया इस दौर पर टेस्ट सीरीज के बाद तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला भी खेलेगी। आज तड़के विराट कोहली टीम बस के जरिेए अपने साथियों के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी थीं। विराट जब टीम बस से एयरपोर्ट पर उतर रहे थे तो इस दौरान वहां पर बड़ी संख्या में फोटोग्राफर्स मौजूद थे। विराट बस से नीचे आए और उन्होंने फोटोग्राफर्स से खास अनुरोध करते हुए कहा प्लीज मेरे बेबी का फोटो न क्लिक करें। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 



विराट-अनुष्का ने बेटी का फोटो सार्वजनिक नहीं किया

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का जन्म हुए 11 महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है। इस दौरान इस स्टार कपल ने अपनी बेटी की ऐसी कोई फोटो सार्वजनिक नहीं की है जिसमें उनके बेबी का चेहरा दिखाई दे। बीते साल 11 जनवरी को वामिका का जन्म हुआ था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से खेला जाएगा। दोनों टीमों के दरम्यान यह मुकाबला सुपर स्पोर्ट्स पार्क सेंचुरियन में होगा। 


चर्चा में रहे विराट

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली बीते दिनों काफी चर्चा में रहे। आठ दिसंबर को बीसीसीआई ने उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को नया कप्तान बनाया। जिसके बाद खबरें आईं कि रोहित और विराट के बीच मनमुटाव है। लेकिन बुधवार को उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ किया कि मेरे और रोहित के बीच कोई मदभेद नहीं है, मैं यह बात बीते ढाई साल से कह रहा हूं। इससे पहले विराट ने टी-20 से भारत की कप्तानी छोड़ दी थी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00