Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IPL 2020: Viral Video: Dinesh Karthik taken stunning catch of Ben stokes, shocked everyone

VIDEO: स्टोक्स को आउट करने के लिए दिनेश कार्तिक बने सुपरमैन, छलांग लगाकर पकड़ा अद्भुत कैच

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Published by: Rajeev Rai Updated Mon, 02 Nov 2020 07:47 AM IST
बेन स्टोक्स का कैच पकड़ते दिनेश कार्तिक
बेन स्टोक्स का कैच पकड़ते दिनेश कार्तिक - फोटो : Social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अहम मुकाबले में दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी में भले शून्य पर आउट हुए, लेकिन विकेट के पीछे उन्होंने कमाल कर दिया। कार्तिक ने विकेट के पीछे चार कैच पकड़े। लेकिन इसमें उन्होंने बेन स्टोक्स का कैच पकड़कर सभी को चौंका दिया। कार्तिक ने फॉर्म में चल रहे बेन स्टोक्स का कठिन कैच पकड़कर राजस्थान को बड़ा झटका दिया। 

विज्ञापन


दरअसल लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की तरफ से बेन स्टोक्स सलामी बल्लेबाजी करते हुए लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने 11 गेंदों में ही दो चौके और एक छक्के जड़कर 18 रन बना लिए थे। वे स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर रॉयल्स की पारी आगे बढ़ा ही रहे थे कि कमिंस की बाहर जाती गेंद पर उन्होंने शॉट खेला और पीछे खड़े कार्तिक ने अपनी बाईं तरफ भागते हुए हैरतअंगेज कैच लपक लिया। कार्तिक के इस कैच को देखकर खुद बेन स्टोक्स में हैरान रह गए और निराश होकर पवेलियन लौट गए। 




जिस वक्त बेन स्टोक्स का विकेट गिरा, उस समय राजस्थान की टीम 2 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 27 रन बना चुकी थी। स्टोक्स के विकेट गिरने के बाद राजस्थान के विकेटों के गिरने का सिलसिला शुरू हुआ और फिर नहीं रुका। रॉयल्स की इस अहम मुकाबले में 60 रनों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। इतना ही नहीं रॉयल्स ने आईपीएल के 13वें सीजन का सफर अंक तालिका में आखिरी पायदान पर रहकर खत्म किया।      

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00