CSK vs KKR: फाफ डुप्लेसिस ने बाउंड्री लाइन पर लिया शानदार कैच, मॉर्गन को भेजा पवेलियन, देखिए VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अबू धाबी Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sun, 26 Sep 2021 05:43 PM IST

सार

यह पहली बार नहीं है कि डुप्लेसिस ने कोई शानदार कैच पकड़ा है। इससे पहले भी वे कई बार शानदार कैच ले चुके हैं। डुप्लेसिस फील्डिंग के अलावा बल्लेबाजी में भी शानदार फॉर्म में हैं।
फाफ डुप्लेसिस
फाफ डुप्लेसिस - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2021 का 38वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के बीच खेला गया। मैच के दौरान सीएसके के फाफ डुप्लेसिस ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रशंसक फाफ को सुपरमैन फाफ के नाम से बुला रहे हैं। 
विज्ञापन


दरअसल कोलकाता की पारी के 10वें ओवर में जोश हेजलवुड गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पहली गेंद पर केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने बड़ा शॉट लगाया। ऐसा लग रहा था गेंद सीमा रेखा पार कर जाएगी, लेकिन बाउंड्री पर खड़े डुप्लेसिस ने ऐसा नहीं होने दिया। उन्होंने उड़कर कैच लपका। 

 

फिर उन्हें लगा कि उनका संतुलन बिगड़ गया है, और वह गेंद समेत सीमा रेखा पार कर जाएंगे, तो गेंद को हाथ से हवा में छोड़ दिया। फिर खुद सीमा रेखा के पार जाकर और वापस मैदान पर आकर कैच लपक लिया। इस तरह मॉर्गन आठ रन बनाकर आउट हुए। इस कैच को खूब पसंद किया जा रहा है। 

यह पहली बार नहीं है कि डुप्लेसिस ने कोई शानदार कैच पकड़ा है। इससे पहले भी वे कई बार शानदार कैच ले चुके हैं। डुप्लेसिस फील्डिंग के अलावा बल्लेबाजी में भी शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने इस मैच से पहले तक 10 मुकाबलों में 50.14 की औसत से 351 रन बनाए हैं। ऑरेंज कैप की रेस में चौथे नंबर पर हैं।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00