MI vs PBKS: मुंबई के खिलाफ मैच में केएल राहुल हो जाते आउट, कप्तान रोहित ने दिखाई खेल भावना, देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अबू धाबी Published by: ओम. प्रकाश Updated Wed, 29 Sep 2021 02:26 PM IST

सार

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच में कप्तान रोहित शर्मा की खेल भावना की जमकर तारीफ की जा रही है। मैच के दौरान उन्होंने पंजाब के कप्तान केएल राहुल के खिलाफ रन आउट की अपील को वापस ले लिया था। 
मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स
मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2021 का 42वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मंगलवार को अबू धाबी में खेला गया। इस मैच में खेल भावना क्या होती है उसका नायाब उदाहरण देखने को मिला। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने विपक्षी टीम के कप्तान केएल राहुल के रन आउट होने की अपील को वापस ले लिया। जिसके चलते उनकी खेल भावना की जमकर तारीफ हो रही है। 
विज्ञापन


छठे ओवर की घटना

पंजाब की पारी का छठा ओवर चल रहा था। मुंबई की तरफ से यह ओवर क्रुणाल पांड्या फेंक रहे थे। इस दौरान पंजाब किंग्स के कप्तान नॉन स्ट्राइक पर थे। जबकि क्रिस गेल बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान गेल ने क्रुणाल की एक गेंद को वापस बॉलर की दिशा में खेला। जो नॉन स्ट्राइक पर खड़े केएल राहुल के पैर पर जाकर लगी। पैर से टकराने के बाद राहुल लड़खड़ा गए और समय रहते क्रीज में नहीं लौट पाए। ऐसे में क्रुणाल ने गेंद को तुरंत स्टंप पर मार दिया और रन आउट की अपील कर दी। 



रोहित ने जीत लिया दिल

क्रुणाल के रन आउट की अपील करने के बाद जैसे ही फील्ड अंपायर ने तीसरे अंपायर की तरफ इशारा किया ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने अपील वापस ले ली। उनकी यह खेल भावना देखकर सभी ने तारीफ की। इस दौरान क्रुणाल भी अपनी अपील को वापस लेने का इशारा करते दिखे। इसके बाद पंजाब के कप्तान ने थम्स अप करके रोहित का आभार जताया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00