IPL 2021: रोहित शर्मा ने की इन तीन भारतीय दिग्गजों की नकल, वीडियो वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Thu, 07 Oct 2021 11:33 AM IST

सार

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान रोहित भारत के तीन दिग्गज क्रिकेटरों की नकल करते दिखाई दे रहे हैं। 
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा - फोटो : twitter@IPL
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2021 के प्ले ऑफ में जाने के लिए मुंबई इंडियंस की उम्मीदें बरकरार हैं। 5 अक्तूबर को शारजाह में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल को बड़े अंतर से हराकर अपना नेट रन रेट में थोड़ा सुधार किया। इस जीत से रोहित शर्मा भी खुश हैं क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि टीम प्ले ऑफ में क्वालीफाई कर सकती है। इस बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह भारत के तीन दिग्गज खिलाड़ियों की नकल करते दिखाई दे रहे हैं। रोहित अपने फैंस से इन क्रिकेटरों की पहचान करने के लिए कह रहे हैं। 
विज्ञापन


रोहित ने इन दिग्गजों की नकल की

पहले नंबर पर रोहित शर्मा वीडियो में बल्लेबाज स्टाइल में ठीक वैसे ही कर रहे हैं जैसे सचिन तेंदुलकर किया करते थे। जबकि, दूसरे नंबर पर रोहित पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की नकल करते दिखाई दे रहे हैं। राहुल के खड़े होने का स्टांस यही हुआ करता था। वहीं, तीसरे नंबर में वह हरभजन सिंह की नकल कर रहे हैं। अक्सर गेंदबाजी के दौरान हरभजन सिंह का यही अंदाज देखने को मिलता था। रोहित के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 


आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का सफर

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का सफर अब तक बहुत अच्छा नहीं रहा। इस टीम ने 13 मैच खेले हैं जिनमें 6 जीते और 7 मुकाबले हारे हैं। अंकतालिका में 12 अंकों के साथ मुंबई इंडियंस की टीम पांचवें स्थान पर है। साल 2019 और 2020 में लगातार खिताब जीत चुकी रोहित की टीम प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है।  

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00